उत्तर प्रदेश: चुनाव ड्यूटी में लगे कर्मचारियों को आर्थिक सहायता और परिवार को नौकरी देने का आदेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पंचायत चुनाव में लगी ड्यूटी के दौरान मृत कर्मचारियों की मौत पर उन्हें आर्थिक सहायता के साथ उनके परिवार का नौकरी दिए जाने का आदेश दिया है. इस मसले पर उन्होंने पंचायतीराज सचिव से राज्य चुनाव आयोग से संवाद करने को भी कहा है.

0

लखनऊ. प्रियंका गांधी ने पंचायत ड्यूटी के दौरान शिक्षकों की मौत का मुद्दा उठाया तो प्रदेश सरकार पर इसका दबाव दिखना शुरू हो गया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पंचायत चुनाव में लगी ड्यूटी के दौरान मृत कर्मचारियों की मौत पर उन्हें आर्थिक सहायता के साथ उनके परिवार का नौकरी दिए जाने का आदेश दिया है. इस मसले पर उन्होंने पंचायतीराज सचिव से राज्य चुनाव आयोग से संवाद करने को भी कहा है.
सरकार और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप के बीच मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐसे कर कर्मचारी के परिवार को आर्थिक मदद और नौकरी दिलाने का आदेश दिया है, जिसकी मौत चुनाव ड्यूटी के दौरान हुई हो। मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव और अपर मुख्य सचिव पंचायती राज को निर्देश दिया कि वे राज्य निर्वाचन आयोग से संवाद कर यह सुनिश्चित कराएं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि हर मौत दु:खद है। सरकार की संवेदना हर नागरिक के साथ है। मुख्यमंत्री के इस निर्देश की जानकारी उनके मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने दी।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/convbkxu/bundelkhandkhabar.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352

LEAVE A REPLY