छत्तीसगढ़ में सक्रिय हुई सपा, अखिलेश ने ‘स्वच्छता दूत’ के परिवार को पहुंचाई आर्थिक सहायता

0
छत्तीसगढ़: धमतरी के बरारी गांव में सपा के प्रदेश प्रभारी तिलक यादव कुंवर बाई के परिजनों को रहत राशी प्रदान करते हुए.

@बुंदेलखंड खबर 

धमतरी। 104 वर्ष की उम्र में स्वच्छता के प्रति जागरुक करने वाली महिला कुंवर बाई के घर समाजवादी पार्टी नेताओं ने राहत राशि पहुंचाई है। हाल ही में कुंवर बाई का निधन हो गया था। इसको देखते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने छत्तीसगढ़ प्रभारी तिलक यादव के माध्यम से एक लाख रुपए की धनराशि कुंवर बाई के परिजनों तक पहुंचाई है। कुछ दिन पूर्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी इस महिला को सम्मानित कर दो लाख की सहायता राशि प्रदान की थी।

पंचायत भवन में मौजूद सपा नेता और प्रधान
पंचायत भवन में मौजूद सपा नेता और प्रधान

समाजवादी पार्टी अपनी पार्टी का विस्तार करने के मकसद से कई राज्यों में अपने संगठन को मजबूती देने में लगी है। इसी को देखते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने छत्तीसगढ़ में समाजवादी पार्टी को विधानसभा चुनाव के लिए तैयार करने की जिम्मेदारी सपा के वरिष्ठ नेता और ललितपुर के पूर्व सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव को सौंपी है। सपा वहां कई सामाजिक और सकारात्मक गतिविधियों में सक्रिय हो गई है।

छत्तीसगढ़: धमतरी के बरारी गांव में सपा के प्रदेश प्रभारी तिलक यादव कुंवर बाई के परिजनों को रहत राशी प्रदान करते हुए.
छत्तीसगढ़: धमतरी के बरारी गांव में सपा के प्रदेश प्रभारी तिलक यादव, तालबेहट के ब्लाक प्रमुख महेंद्र पाल सिंह यादव कुंवर बाई के परिजनों को रहत राशी प्रदान करते हुए.

इसी के तहत सपा नेताओं ने बरारी ग्राम सरपंच श्रीमति वत्सला/जोहन सिंह यादव, ने गांव के यादव भवन में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित कर स्व. कुंवर बाई की बहू श्रीमति कौशिल्या यादव को सपा प्रभारी तिलक यादव ने एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की।
इस अवसर पर सपा प्रभारी ने कहा कि अखिलेश यादव छत्तीसगढ़ के किसानों व आम आदमियों के खस्ता हाल जीवन को लेकर काफी गम्भीर हैं और आने वाले समय में समाजवादी पार्टी छत्तीसगढ़ को खुशहाल एवं विकसित प्रदेश बनाने की दिशा में ठोस कदम उठाएगी।

संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ प्रभारी तिलक यादव
संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ प्रभारी तिलक यादव

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और ललितपुर तालबेहट ब्लाक प्रमुख महेन्द्र पाल सिंह यादव ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव युवा सोच के साथ देश को काफी आगे ले जाना चाहते हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश में पांच साल के कार्यकाल में प्रदेश का इतना विकास कराया है जितना दूसरे राज्यों की सरकारें बीस साल में नहीं करा सकीं। सपा छत्तीसगढ़ को भी विकास की ऊंचाईयों पर ले जाएगी।
इस अवसर पर तनवीर अहमद सपा प्रदेश अध्यक्ष, प्रमुख महासचिव नवीन गुप्ता, जिलाध्यक्ष सादिक हुसैन, एम पी सिंह (ब्लॉक प्रमुख) के सी साहू बरिष्ठ नेता उप्र राममणि, समरनाथ, शशि कांत यादव,यादव,सुनील शर्मा बालौद अनिल घनश्याम राजेश यादव रणजीत आदि

उपस्थित रहे ।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/convbkxu/bundelkhandkhabar.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352

LEAVE A REPLY