सोशल मीडिया स्टार मंजू थापा को मिला ब्यूटी क्वीन का खिताब

0
झांसी। नेपाल सिनेजगत के महानायक राजेश हमाल व मेयर गौतम डब की उपस्थिति में ब्यूटी क्वीन खिताब से नवाजा। भानू भक्त समिति के कार्यक्रम में किया मंजू थापा को किया गया सम्मानित। सोशल मीडिया स्टार मंजू थापा ने एक बार फिर अपने हुनर से सबका दिल जीतकर एक और खिताब अपने नाम किया। मौका था भानू भक्त समिति द्वारा आयोजित संगीतमय सांझ 2022 के आयोजन का। इस आयोजन में नेपाल सिने जगत के महानायक सुपरस्टार राजेश हमाल विशेष अतिथि के रूप में शामिल हुए तो वहीं मशहूर सिंगर शबीना मुक्तन और कुन्ती मुक्तन सहित सिलगुढ़ी के मेयर गौतम डब ने इस आयोजन में शिरकत की।
आपको बता दें मंजू थापा बचपन से ही समाज सेवा जैसे कार्यों में हमेशा आगे रहती है इन्होंने बहुत कम उम्र से ही स्वच्छता एवं बच्चों की शिक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए कई कार्यक्रम आयोजित किए इसके साथ ही स्कूल, काॅलेज और लोगों के बीच जाकर शिक्षा एवं स्वच्छता का महत्व बताया। यही कारण था कि भानू भक्त समिति के इस आयोजन में मंजू थापा को बुलाकर सम्मानित करने का क्योंकि जहां एक ओर मंजू आपनी सामाजिक छवि के कारण लोगों के दिलों में खास स्थान रखती हैं तो वहीं दूसरी ओर वह अपनी अदाकारी,  डांस और अपने खुशसूरत चेहरे के कारण लाखों लोगों की पसंद बनीं हुई हैं, मंजू जब भी डान्स और एक्टिंग करतीं हैं तो लोगों को उनके अन्दर मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की झलक देखने को मिलती है यही कारण है कि लोगों को लगता है कि आने वाले समय में उन्हें एक बार फिर श्रीदेवी जैसी एक्टिंग और डान्स फिल्मों में देखने को मिलेगा। मंजू की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि नेपाल सिने जगत के महानयक राजेश हमाल द्वारा मंजू थापा के साथ मंच पर डान्स किया और काफी सराहना करते हुए कहा कि वह दिन दूर नहीं जब मंजू की बेहतरीन अदाकारी सारी दुनिया देखेगी। सिलगुढ़ी कार्यक्रम में शामिल होने आए राजेश हमाल ने मंजू थापा को फिल्मी दुनिया में करियर बनाने संबंधी मार्गदर्शन दिया और हमेशा सहयोग करने की बात भी कही।पहले भी कई मंजू कई खिताब अपने नाम कर चुके हैं।मंजू थापा ने बहुत छोटी सी उम्र में ही अपने हुनर की दम पर लोगों को अपना दीवाना बना लिया और महज 15 वर्ष की उम्र में ही प्लानेट मिस इंडिया वल्र्ड 2018, मिस टीम रिपब्लिक ऑफ  इंडिया 2018 और मिस ग्लोरी ऑफ नोटिस 2018 का खिताब अपने नाम किया। मंजू की इस सफलता को दर्जलिंग के लोगों के साथ साथ सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों ने जमकर सराहा और देखते ही देखते मंजू थापा को सोशल मीडिया स्टार बना दिया। इतना ही नहीं मंजू के सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई उनकी फोटो और वीडियो को जब कुछ सिने जगत के लोगों ने देखा तो उन्होंने मंजू को फिल्मों में अपना करियर बनाने की सलाह देते हुए फिल्म में काम करने का ऑफर तक दिया।

Warning: A non-numeric value encountered in /home/convbkxu/bundelkhandkhabar.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352

LEAVE A REPLY