रजत पदक विजेता बुंदेलखंड की बेटी शैली सिंह का गुरु पद्मश्री अंजु बाबी जार्ज के साथ हुआ भव्य सम्मान

0

महारानी लक्ष्मीबाई की नगरी झांसी की शैली सिंह जब अंतरराष्ट्रीय मंच पर देश और बुंदेलखंड का नाम रोशन कर झाँसी आयी तो नगर वासियों ने शैली सिंह और उनकी गुरू पद्मश्री एवं लंबी कूद की पूर्व विश्व चैंपियन अंजूबॉबी जॉर्ज का भव्य स्वागत एवं सम्मान किया ।

जिला एथलेटिक्स संघ की ओर से यहां दीनदयाल सभागार में आयोजित समारोह में प्रशासन,राजनीति, खेलों और समाजसेवा के क्षेत्र में काम करने वाले गणमान्यों द्वारा दोनों खिलाडियों का सम्मान किया। वैद्यनाथ आयुर्वेद भवन प्राइवेट लिमिटेड की ओर से शैली को दो लाख की धनराशि प्रदान की और साथ ही घोषणा की कि जब तक वह खेलेंगी उन्हें हर साल यह राशि मुहैया करायी जायेगी।पूर्व राज्यसभा सांसद और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता चंद्रपालसिंह यादव ने शैली को एक लाख का चैक और क्रभको की ओर से जीवनभर उन्हें सुख सुविधाएं मुहैया कराने का संकल्प लिया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के ही नेता और स्पेस मून सिटी के डायरेक्टर दीपनारायण सिंह यादव ने भी शैली को एक लाख का चेंक भेेंट किया। माऊंट लिट्रा जी स्कूल के प्रबंध निदेशक डॉ. रोहित पाण्डे ने स्कूल की तरफ से 51 हजार की राशि भेंट की। इस दौरान झांसी की उभरती एथलेटिक खिलाड़ी को राकेश बघेल, माउंट लिट्रा स्कूल प्रशासन, ऋषभ सरावगी मेमोरियल व गहोई समाज फाउंडेशन, पूर्व विधायक कैलाश साहू, विकास साहू और प्रभात कुमार आदि ने भी सम्मान राशि भेंट की। इस स्वागत से अविभूत शैली ने सभी का आभार प्रकट किया और इसी तरह से उसका मनोबल बढ़ाते रहने की अपील की। इस दौरान पद्मश्री अंजू बॉबी जॉर्ज ने कहा कि इस क्षेत्र से यदि और भी प्रतिभाएं सामने आतेी हैं तो वह और उनके पति रॉबर्ट जॉर्ज अपनी अकादमी के माध्यम से उनकी भी मदद करेंगे। उन्होंने बताया कि शैली ने यह मकाम हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है और उम्मीद जतायी कि वह आगे भी हमारा और अपनी जन्मभूमि  के सम्मान के लिए और भी कड़ी मेहनत करेगी।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/convbkxu/bundelkhandkhabar.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352

LEAVE A REPLY