उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने सीडीओ को सौंपा ज्ञापन

0

ललितपुर। ग्रामीण अंचलों में तैनात सफाई कर्मचारियों की विभन्न समस्याओं को लेकर शनिवार को उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने जिलाध्यक्ष विवेक सिंह के नेतृत्व में एक ज्ञापन मुख्य विकास अधिकारी को सौंपा है।

ज्ञापन में बताया कि विगत 21 दिसम्बर 2020 को कम्पनी बाग में बैठक कर सभी कर्मचारियों ने समस्याओं के निराकरण को लेकर डीपीआरओ को ज्ञापन सौंपा था, जिस पर उन्हें समस्याओं के निराकरण के रूप में महज आश्वासन मिला था। आगे बताया कि अभी तक उक्त समस्याओं का जिला पंचायत राज अधिकारी द्वारा निदान नहीं किया गया।

 सीडीओ से कर्मचारियों की समस्याओं का शीघ्र निस्तारण करवाये जाने की मांग उठायी। समस्याओं को लेकर उन्होंने बताया कि कुछ कर्मचारियों को इन्क्रीमेन्ट एवं ए.सी.पी.का लाभ नहीं मिल रहा है जिसे शीघ्र लगवाया जाएं। विभिन्न कर्मचारियों को किन्ही कारणों से वेतन आहरित नहीं हो पाई जिसे शीघ्र आहरित करवाया जाए। कुछ कर्मचारियों की नियुक्ति के समय से अभी तक एरियर का भुगतान नही हुआ जिसे भी शीघ दिलाया जाए। उन्होंने सभी सदस्याओं का जल्द निस्तारण कराये जाने की मांग उठायी।

ज्ञापन देते समय जिलाध्यक्ष विवेक सिंह, बृजलाल प्रजापति, कमलेश कुमार, महेन्द्र कुमार, राकेश, मोतीलाल, बहादुर कुशवाहा, देवीलाल प्रजापति, प्रदीप कुमार, पुनुराम, काशीराम, मंगल सिंह, अरविन्द कुमार, कृष्णकान्त, सूबेरानी, रामबाबू, जितेन्द्र, उदयभान आदि मौजूद रहे।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/convbkxu/bundelkhandkhabar.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352

LEAVE A REPLY