शराब ठेके पर तांडव, कन्नौज का दारोगा पिटा

0

हमीरपुर। सदर कोतवाली के भिलावां स्थित देसी शराब के ठेके पर शनिवार देर रात बवाल हो गया। तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने आए कुछ लोग शराब लेने के लिए ठेके पर पहुंचे जिनकी सेल्समैन से किसी बात को लेकर विवाद के बाद मारपीट हो गई। सेल्समैन ने पुलिस बुलाई तो जवाब में युवकों ने भी अपने नाते-रिश्तेदारों को बुला लिया, जो पुलिस कर्मियों से भिड़ गए। दोनों तरफ से मारपीट और धक्का-मुक्की हुई। युवकों के रिश्तेदार कन्नौज में तैनात दरोगा के साथ भी मारपीट हुई है।
मेरापुर निवासी दिरपाल वर्मा के पिता का कल तेरहवीं संस्कार था। जिसमें नाते-रिश्तेदारों का जमावड़ा लगा हुआ था। रात करीब 10.30 बजे के आसपास दिरपाल के कन्नौज से आए रिश्तेदार रवि व उसका साथी शराब लेने के लिए भिलावां के देसी शराब के ठेके पर पहुंचे थे। ठेका बंद था, तो युवकों ने उसका शटर पीटना शुरू कर दिया। दुकान के अंदर ही सेल्समैन सो रहा था, उसने शटर खोल दिया। युवकों ने शराब मांगी तो उसने देने से इनकार कर दिया। इस पर गालीगलौज शुरू हो गई और देखते ही देखते मारपीट होने लगी।
सेल्समैन की सूचना पर यूपी 112 पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिससे युवक भिड़ गए। इसके बाद युवकों की तरफ से भी कई लोग मौके पर आ गए। तब तक कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी थी। इसके बाद दोनों ओर से मारपीट और धक्का-मुक्की शुरू हो गई। पुलिस ने कन्नौज में तैनात एक दारोगा जो युवकों का पक्ष ले रहा था, उसे भी पीट दिया। काफी देर तक भिलावां से लेकर मेरापुर तक बवाल मचा रहा। रात में पुलिस ने बवाल पर उतारू युवकों के साथ-साथ कुछ महिलाओं को भी हिरासत में लिया है। कोतवाल भरत कुमार ने बताया कि सेल्समैन की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। शराब न देने की वजह से झगड़ा हुआ है। सेल्समैन ने गोलक से रुपया भी निकाले जाने का आरोप लगाया है, लेकिन अभी तक यह बता नहीं पाया है कि कितना रुपया निकला है। पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/convbkxu/bundelkhandkhabar.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352

LEAVE A REPLY