प्रेस क्लब ललितपुर की सदस्यता अभियान शुरू

प्रेस क्लब ललितपुर की सदस्यता अभियान शुरू

0

ललितपुर। सुपर मार्केट स्थित अमर शहीद गणेश शंकर विद्यार्थी पत्रकार भवन में प्रेस क्लब (रजि.) के निर्वाचन की प्रक्रिया के तहत सदस्यता अभियान रविवार से शुरू हो गया है। यह अभियान आगामी 11 मार्च तक अनवरत रूप से चलेगा। रविवार को प्रथम दिवस संरक्षक मण्डल एवं चुनाव अधिकारी सुरेन्द्र नारायण शर्मा, सरदार मंजीत सिंह सलूजा, संतोष शर्मा एवं विशेष सहयोगी अजित भारती व जयेश बादल ने संयुक्त रूप से सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया।

जानकारी देते हुये संरक्षक मण्डल ने बताया कि सदस्यता अभियान के प्रथम दिवस 48 पत्रकारों ने प्रेस क्लब (रजि.) में सदस्यता के लिए आवेदन किया है। आगे बताया कि सदस्यता अभियान 11 मार्च तक पूर्वाह्न 11 से अपराह्न 2 बजे तक आयोजित किया जायेगा। सदस्यता लेने के लिए आवश्यक प्रपत्रों के अलावा संस्थान द्वारा जारी प्राधिकार पत्र व अद्यतन प्रकाशित/प्रसारित की कॉपियां जमा करना अनिवार्य है।

इसके अलावा 12 मार्च को संरक्षण मंण्डल की उपस्थिति में गठित समिति प्राप्त आवेदन पत्रों की जांच करेगी एवं 13 मार्च को स्वीकृत सदस्यों की अंतिम सूची का प्रकाशन होगा। संरक्षण मंण्डल ने पत्रकारों से आग्रह किया है कि वह एक फोटो सहित प्रमाणित प्रपत्रो के साथ अपना आवेदन पत्र सुनिश्चित करने का कष्ट करें।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY