शादी न करवाने पर कलयुगी बेटे ने दी मां बाप की बली

0

दोहरे हत्या कांड से जिले में फैली सनसनी, आरोपी पुत्र गिरफ्तार

हमीरपुर। रविवार की देर रात बिवांर थाना क्षेत्र के लोदीपुर निवादा गांव में एक सनकी पुत्र ने अपने माँ बाप को फावड़े से काट दिया। मां बाप का गुनाह इतना था कि वो अपने बेटे की शादी नहीं करवा रहे थे। बताते हैं कि हत्यारोपी पुत्र कई दिनों से शादी की जिद कर रहा था। इसी बात से नाराज होकर हत्यारोपी ने हत्या करने के बाद मृतक मां बाप का सिर पत्थर से कुचल दिया।
बिंवार थाना क्षेत्र के लोदीपुर (निवादा ) गांव निवासी श्याम सिंह उर्फ श्यामू ने अपने पिता लल्लू सिंह (67) व माँ माया देवी (65) की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। घटना रविवार देर रात की बताई गई।आरोपी ने सुबह खुद लोगों को बताया कि कोई उसके माता-पिता को जान से मार गया है। मोहल्ले वालों ने बताया कि आरोपी रोजाना की तरह बर्ताव नहीं कर रहा था और उसके पैरों व लोवर में खून भी लगा था। घटना फैलते ही आरोपी फरार हो गया। बताया कि आरोपी घर की कुंडी बाहर से लगाकर भाग गया। मोहल्ले वालों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।पुलिस ने घटना स्थल पहुँचकर मामले की तफ्तीश शुरू की। मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुँची।घटना स्थल में एसपी कमलेश दीक्षित, एएसपी कुमार व सीओ मौदहा रविप्रकाश भी मौजूद रहे। वहीं पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से आरोपी को शाम होते-होते गाँव के बाहर खेतों से गिरफ्तार कर लिया। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।थानाध्यक्ष दुर्गविजय सिंह ने बताया कि बड़े पुत्र रामू को फोन से सूचना दे दी गई है जो दिल्ली से आ रहा है।

भाभी पर बुरी नजर रखता था हत्यारोपी

हमीरपुर। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी दो भाई हैं। जो अविवाहित है। बताया कि बड़ा भाई रामू दिल्ली में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है। बड़ा भाई विवाहित था। जिसके एक पुत्र व एक पुत्री है। जिसकी पत्नी एक माह पहले अपने मायके चली गई थी। बताया गया कि आरोपी उसकी पत्नी पर भी बुरी नजर रखता था। और अक्सर उसे परेशान भी करता था। जिससे रोजाना घर मे झगड़े होते थे। जिसके चलते वह मायके चली गई थी।

 

वृद्धा पेंशन से मृतक करता था भरण पोषण

हमीरपुर। मृतक बहुत ही गरीब था। जिसके महज दो बीघा खेती बताई गई।मृतक को वृद्धा पेंशन मिलती थी। गरीबी रेखा का कार्ड भी बना था। जिससे उसका गुजारा होता था। वहीं मोहल्ले के लोग भी गाहे-बगाहे उसकी मदद करते रहते थे और बड़ा पुत्र भी रुपये भेजता था।

 

शादी न होने से पुत्र ने दी थी बली-एसपी

हमीरपुर। पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि मानसिक रूप से परेशान लड़के द्वारा ही अपने मां बाप की बली दी गयी है। बताया कि हत्या रोपी की शादी नहीं हो रही थी। और गांव में भी चरित्र को लेकर शिकायत हुई है। कहा कि मां बाप की हत्या करने के बाद आरोपी ने पास में बंधी बकरी के बच्चे के कान भी काट दिए। कहा कि मृतक के बड़े पुत्र की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। कहा कि गांव के ही किसी ने उसे शादी करने के लिए बली चढ़ाने की सलाह दी थी। कहा कि हत्यारोपी की गिरफ्तारी की जा चुकी है।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/convbkxu/bundelkhandkhabar.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352

LEAVE A REPLY