जीजा के घर गई पत्नी से लेना चाहता था बदला, मां का कत्ल कर खुद पहुंचा हवालात

0

@राम नरेश यादव

जालौन। जनपद में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने अपनी ही सगी मां की हत्या कर दी और पत्नी सहित ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। लेकिन पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसपी अमरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया,  21/22 की रात घर के बाहर रामप्यारी का सिर कुचलकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में म्रतिका के बेटे अरुण ने अपनी पत्नी सुनीता देवी उसके पिता गयाराम व अन्य रिश्तेदार मानसिंह रामऔतार खिलाफ सिरसाकलार थाने में हत्या का आरोप लगाते हुये मुक़द्दमा लिखाया था। 

 
इस मामले में सुनीता और उसके अन्य परिजनों को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूंछतांछ की और जांच के बाद पुलिस ने ये पाया कि आरोपी ही हत्यारा है। हत्या के कुछ दिन पहले अरुण की पत्नी सुनीता और उसकी मां रामप्यारी के बीच विवाद हो गया था जिसमें अरुण ने मां का साथ देते हुए पत्नी के साथ मारपीट कर दी थी। 
इस मामले में सुनीता ने पति अरुण के खिलाफ मुक़द्दमा दर्ज कराया था और उसके बाद वह अपने जीजा के घर छोटी मड़ैया गांव चली गई थी। इस मुक़द्दमे का बदला लेने के लिये अरुण ने 21/22 की रात को उस वक्त अपनी मां की हत्या सिर पर लाठी से वार करके कर दी थी घटना के वक्त वह सो रही रही थी।
साथ ही एसपी ने बताया कि अरुण अपनी पत्नी और उसके रिश्तेदारों से बदला लेना चाहता था इसीलिये उसने इस घटना को अंजाम दिया था जिससे पत्नी और रिश्तेदार फस जाये लेकिन पुलिस ने इस घटना का अनावरण कर दिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

Warning: A non-numeric value encountered in /home/convbkxu/bundelkhandkhabar.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352

LEAVE A REPLY