जागो मतदाता अभियान यात्रा’ का शुभारंभ

परमार्थ समाज सेवी संस्थान द्वारा झांसी मंडलायुक्त परिसर से 'जागो मतदाता अभियान यात्रा' को शुरू किया गया है. अपर आयुक्त आर.वी. मिश्रा ने यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

0

झांसी: जागो मतदाता अभियान यात्रा का शुभारंभ सोमवार को झांसी कमिश्नरी परिसर से शुरू हुआ. अपर आयुक्त प्रशासन आरपी मिश्रा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस अवसर पर उन्होंने मतदाताओं को जागरूक करने के लिए चलाये जा रहे परमार्थ संस्था के इस आयोजन की सराहना की. 15 दिनों तक चलने वाले जागो मतदाता अभियान जनपद के विभिन्न हिस्सों में जाकर लोगों को बेहतर प्रत्याशियों को वोट देने के लिए प्रेरित करेगा.

यात्रा के संयोजक सतीश चन्द्र ने बताया कि 15 दिवसीय जागो मतदाता अभियान यात्रा झांसी जिले के बबीना एवं बडागांव ब्लाॅक के 50 गांवों तक पहुंचेगा. मतदाताओं को अपने गांव में योग्य, अच्छे एवं सच्चे प्रत्याशी को चुने जाने के लिए प्रेरित किया जाएगा, जिससे आगामी चुनाव में अच्छे प्रत्याशी चुनाव जीतकर आए एंव गांव विकास की राह पर चल सके. अभियान यात्रा में मतदाताओं को नुक्कड़ नाटक, पोस्टर, भाषण चर्चा, पम्पलेट, गीत नारा लेखन आदि से जागरूक किया जाएगा.

ग्राम गणेशगढ और बमेर में यात्रा के दौरान लोगों को जागरूक किया गया. नुक्कड़ नाटक के माध्यम से यह समझाने का प्रयास किया गया कि कैसे बुरे प्रत्याशी के जीतने से गांव के लोग परेशान होते हैं. अमरदीप बमौनिया ने कहा कि पंचायत चुनाव में बिना लोभ, लालच और दबाव में मतदान करे. इस कार्यक्रम में केपेन्द्र सिंह, मनोज कुमार पाल, सोनिया, दीक्षा, दिव्या, अमित, रानी और गांव के सैकड़ों लोग मौजूद रहे.


Warning: A non-numeric value encountered in /home/convbkxu/bundelkhandkhabar.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352

LEAVE A REPLY