ग्राम धवाकर में किसान अपने खेतों की रखवाली करने के दौरान मौत

एक किसान अपने खेतों की रखवाली करने के दौरान मृत पाया गया।

0

मऊरानीपुर -मऊरानीपुर तहसील अंतर्गत आने वाले ग्राम धवाकर में रात्रि के समय खेत की रखवाली कर रहे एक किसान की अचानक मौत हो गयी।

एक ओर जहां किसान को अन्नदाता का दर्जा दिया जाता है। तो वही उसी अन्न की रखवाली करते करते कई किसान खेत पर ही काल के गाल में समा चुके हैं। तहसील क्षेत्र में कई किसान अपने खेतों पर रखवाली जाने के दौरान मृत हो चुके हैं। आज फिर एक किसान अपने खेतों की रखवाली करने के दौरान मृत पाया गया।

जानकारी के रतन सिंह पुत्र महेंद्र सिंह ने थाना प्रभारी लहचूरा को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि गत रात्रि रोज की भांति पिताजी महेंद्र सिंह खेत पर ही रखवाली करने के लिए रुके हुए थे। अचानक देर रात पिताजी की तबीयत खराब हुई और उनकी मृत्यु हो गई। मृतक के पुत्र ने बताया कि उसके पिता के नाम 2 एकड़ जमीन है। इसके साथ ही बैंक से केसीसी एवं सोसायटी व गांव वालों का कर्ज भी पिताजी के ऊपर था। जिसको लेकर पिताजी हमेशा चिंतित रहा करते थे। मृतक के पुत्र ने घटना की सूचना संबंधित स्थानीय प्रशासन को दी। सूचना प्राप्त होते ही उप जिलाधिकारी मऊरानीपुर अंकुर श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे साथ ही घटना की जानकारी भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों को होने पर किसान यूनियन के सदस्य मौके पर पहुंचे और परिवार को ढांढस बनाते हुए शासन प्रशासन से हर संभव मदद दिलाने की बात कही।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/convbkxu/bundelkhandkhabar.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352

LEAVE A REPLY