अखिलेश यादव का बड़ा बयान: EVM से नहीं होने देंगे चुनाव

अखिलेश यादव ने EVM पर एक बार फिर सवाल उठाए

0

झांसी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उप्र के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला तो वहीं EVM पर एक बार फिर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनते ही EVM मशीन को हमेशा के लिए खत्म कर दिया जाएगा.

अखिलेश यादव ने चुनाव में EVM मशीन में गड़बड़ी बताते हुए कहा- ‘ EVM पर में आज भी कह रहा हूं किसी को भरोसा नहीं है,अमेरिका का भी चुनाव हो गया कई दिन तक काउंटिंग होती रही. लोगों को भरोसा बैलेट से ही आएगा. हम कार्यकर्ताओं को पूरा वोट डालने की ट्रेनिंग दे रहे हैं. और सरकार बनेगी तो हम सबसे पहले काम EVM को हटाने का करेंगे.

अखिलेश ने कहा समाजवादी पार्टी UP में किसी बड़े दल से गठबंधन नहीं करेगी, छोटे दलों से गठबंधन करने का विचार कर रहे हैं.

अखिलेश यादव ने CM योगी द्वारा बहरूपिया बताए जाने पर कहा कि आप खुद देख लो बहरूपिया कौन है, मेरी तस्वीर लगा लो, दूसरे की तस्वीर लगा लो पता चल जाएगा बहरूपिया कौन है. उन्होंने Cm योगी की तुलना इशारों में सीताहरण करने वाले योगीवेश धारी रावण से भी कर दी. कहा आपने रामायण पढ़ी होगी. सीताहरण कैसे हुआ. सीताहरण आप बताएं कैसे हुआ था. उन्होंने कहा योगी को लेकर कहा कि मैं मुख्यमंत्री जी को केवल एक सलाह दूंगा कि वह जब सुबह उठें तो सबसे पहले शीशे को देखें. उसमें जो आदमी दिखे उसमें बदलाव लाएं.


Warning: A non-numeric value encountered in /home/convbkxu/bundelkhandkhabar.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352

LEAVE A REPLY