पंचायत चुनाव से पहले जिला प्रशासन ने शुरु किये कंट्रोल रूम

जिला प्रशासन ने शुरु किये कंट्रोल रूम

0

झांसी। पंचायत चुनाव अब गांव गांव तेजी पकड़ने लगा है तो जिला प्रशासन भी चुनाव कराने की तैयारियों को आकार दे रहा। हां उनके लिए बेहद अच्छी खबर है जो गांव खेड़ा में है और चुनाव संबंधी कोई शिकायत करना चाहते है तो बेफिक्र रहें क्योंकि एक फोन भर घुमाने से आपकी शिकायत दर्ज होगी और उस पर कार्रवाई भी की जाएगी।

जिलाधिकारी ने उप जिलाधिकारियों एवं क्षेत्राधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि संयुक्त रूप से अपने-अपने क्षेत्रों का भ्रमण करते हुए संवेदनशील एवं अतिसंवेदनशील बूथों को चिन्हित करें ताकि शांतिपूर्ण मतदान के लिए रणनीति बनाई जा सके. उन्होंने ऐसे बूथों पर वेबकास्टिंग की भी व्यवस्था अभी से पूर्ण करने के निर्देश दिए. बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि एसडीएम और सीओ क्षेत्र में अवैध शराब पकड़ने, अवैध ढंग से पैसा आदि ले जाने पर भी की गई कार्रवाई की जानकारी भी तत्काल उपलब्ध कराएं.

जिलाधिकारी आंद्रा वामसी के निर्देश पर कलेक्ट्रेट परिसर में ही पंचायत चुनाव के लिए कंट्रोल रूम शुरू कर दिया गया है। यहां 0510-2371199 तथा 2371100 नंबर पर फोन लगाने ही आपकी शिकायत दर्ज की जाएगी। इन नंबरों पर निर्वाचन संबंधी शिकायतों को बेहद गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई भी शुरू की जाएगी।
कंट्रोल रूम की शुरुआत कर दी गई।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/convbkxu/bundelkhandkhabar.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352

LEAVE A REPLY