सदमे में अटल जी के निधन की तारीख तक भूल गए चित्रकूट विधायक, होर्डिंग्स पर 16 जुलाई छपवाने पर हुए ट्रोल

0
@जीतेन्द्र मिश्रा 
चित्रकूट. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद पूरे देश भर में अटल जी की अस्थियों का विसर्जन कार्यक्रम चल रहा है. बड़े बड़े आयोजनों में उनको श्रद्धांजलि दी जा रही है, वहीँ  कुछ जगहों पर इन कार्यक्रमों में सिर्फ ओपचारिकता और ढोंग पाखंड भी नजर आता है. चित्रकूट के सदर विधायक और यहाँ के बीजेपी नेताओं को तो सदमा इस कदर लगा है कि वह अटल जी के निधन की तारीख तक भूल गए हैं. उन्होंने अटल जी का निधन एक महीने पहले ही कर दिया. इसके बाद लोगों ने उन पर जमकर सोशल मिडिया पर चुटकी ली. इसके बाद होर्डिंग्स उतरवाने शुरू कर दिए.
अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद उनकी आत्मिक शांति के लिए श्रद्धांजलि सभाएं की जा रहीं हैं. सदर विधायक चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय को नहीं पता अटल की मृत्यु की तिथि क्या है. 16अगस्त की जगह 16 जुलाई के लगवा दिए.
श्रद्धांजलि सभा के पहले विधायक जरूरत से ज्यादा ग़मगीन दिखे हैं. सदर विधायक, चित्रकूट जिले के जिला अध्यक्ष भी है. शोसल मीडिया में खबरे चलने के बाद हालाँकि विधायक जी की होर्डिंग हटाना जरूर शुरू हो गई है.  आपको बता दे की चित्रकूट में अटल के अस्थि कलश आने के पहले ये होल्डिंग जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है.
 अटल के अस्थि कलश यात्रा चित्रकूट आगमन का कार्यक्रम निम्नवत है
दिनांक 25-8-2018
दिन शनिवार
जनपद मे प्रवेश समय दोपहर 1:30 बजे
स्वागत स्थल —–
रसिन मोड  – 1:30
भरतकूप      -1:40
शिवरामपुर-   2 बजे
पुरानी कोतवाली – 2:20
काली देवी चौराहा पुरानी बाजार – 2:30
बस स्टैंड – 2:50
पटेल तिराहा – 3:10
यल आई सी- तिराहा – 3:30
संघ कार्यालय – 3:50
बेडी पुलिया- 4:10
विकलांग विश्वविद्यालय – 4:30
सीतापुर – 4:40 बजे
निर्मोही अखाडा -5 बजे

 


Warning: A non-numeric value encountered in /home/convbkxu/bundelkhandkhabar.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352

LEAVE A REPLY