मोदी सरकार के सात साल: जनता के बीच जाने की बनी ये रणनीति

0

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने पर विभिन्न सेवा कार्यों के माध्यम से जनमानस तक पहुंचेगी। प्रदेश मीडिया सह प्रभारी हिमांशु दुबे की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तथा प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने वर्चुअल माध्यम से प्रदेश पदाधिकारियों, क्षेत्रीय अध्यक्षों, जिलाध्यक्षों व जिला प्रभारियों के साथ संवाद करते हुए आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की।

आगामी 30 मई को केंद्र सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने पर पार्टी के पदाधिकारी, विधायक व एमएलसी 20,000 से अधिक सेक्टरों के किसी एक गांव में विभिन्न सेवा कार्यों के माध्यम से पहुंचेंगे तथा पार्टी के सभी मोर्चे बृहद ब्लड डोनेशन अभियान चलाएंगे जिसमें बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता रक्तदान करेंगे। इसके साथ ही बंगाल में सत्ताधारी दल द्वारा की गई हिंसा पर पार्टी के कार्यकर्ता वर्चुअल प्लेटफार्म पर चर्चा करेंगे।

पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने कहा कि आगामी 30 मई को प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 7 वर्ष पूर्ण हो रहे और इन 7 वर्षों में देश का अभूतपूर्व विकास हुआ है और अभी वर्तमान में कोरोना से प्रभावी लड़ाई लड़ी जा रही है, जिसको पूरे विश्व द्वारा सराहा जा रहा है। सेवा ही संगठन का मंत्र लेकर हम बार-बार और हर बार सेवा कार्यों के माध्यम से जनता की सेवा करने पहुंचते रहेंगे।

कार्यकर्ता जमीन पर कर रहा काम: स्वतंत्र देव

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा इस कोरोना महामारी के दौरान माननीय मोदी जी एवं नड्डा जी के मार्गदर्शन में भाजपा के कार्यकर्ता जनता के बीच जा कर सेवा कार्य कर रहे है। जिस समय देश व प्रदेश के सभी विपक्षी दल जनता में भ्रम फैला रहे है उस समय भाजपा के कार्यकर्ता जमीन पर कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने पर इन्ही सेवा कार्यों को विशाल स्तर पर करने की योजना बनाई गई है। श्री सिंह ने कहा कि इस अभियान से हम एक बार पुनः पूरे देश ही नहीं अपितु पूरे विश्व को यह सन्देश देंगे कि इतनी विषम परिस्थितियों में भी यदि कोई राजनीतिक पार्टी जनता के साथ खड़ी है तो वह भाजपा है। इस अभियान के तहत सामाजिक जागरूकता, मास्क, सैनीटाईजर, राशन किट, प्रतिरोधक क्षमता किट इत्यादि वितरित करना है साथ ही साथ वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को प्रेरित करना है।

जिला मंडल पर बैठकें हों आयोजित :बंसल

प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने बैठक में आगामी कार्यक्रम की कार्ययोजना प्रस्तुत करते हुए कहा कि सेवा गतिविधियों को करते समय हमें कोरोना की सभी गाइडलाइन का सही ढंग से पालन करना है। आगामी 28-29 मई को पार्टी के सभी मोर्चों द्वारा रक्तदान कार्यक्रम तथा 3० मई को सभी सेक्टरों के किसी एक गांव में सेवा कार्यों के माध्यम से पहुंचना है। इन सभी कार्यक्रमों की योजना क्रियान्वयन एवं अनुवर्तन हेतु क्षेत्र, जिला व मंडल स्तर पर बैठकें आयोजित की जाएं। इसके साथ ही आगामी 1-2 व 3 जून को जिला स्तर पर पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी वर्चुअल माध्यम से बंगाल में लोकतंत्र की हत्या करते हुए सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस द्वारा की गई हिंसा पर चर्चा एवं मंथन करेंगे।

श्री बंसल ने कहा कि कार्यक्रमों के संचालन के लिए प्रदेश स्तर पर अभियान प्रमुख नियुक्त किए गए हैं। 30 मई को होने वाले सेवा ही संगठन अभियान के अभियान प्रमुख प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला तथा ब्लड डोनेशन अभियान के अभियान प्रमुख प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर रहेंगे। जबकि बंगाल हिंसा पर वर्चुअल चर्चा कि जिला स्तर पर होने वाली कॉन्फ्रेंस के अभियान प्रमुख प्रदेश महामंत्री अमरपाल मौर्य होंगे।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/convbkxu/bundelkhandkhabar.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352

LEAVE A REPLY