आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने निकाली LPG सिलेंडर की शवयात्रा

यूपी के झांसी में आम आदमी पार्टी ने एलपीजी सिलेंडर की शवयात्रा निकाली. इस दौरान कलेक्ट्रेट में आप के कार्यकर्ताओं की पुलिस अफसरों से नोकझोंक भी हुई

0

झांसी: आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को एलपीजी सिलेंडर की शवयात्रा निकालकर विरोध प्रदर्शन किया. उनका यह प्रदर्शन पेट्रोल, डीजल और एलपीजी की बढ़ी हुई कीमतों के विरोध में था.इस दौरान शवयात्रा लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प हो गई. इसके बाद आप के कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए.

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय से सिलेंडर की शवयात्रा निकाली. उनका प्लान शव यात्रा को इलाइट चौराहे तक ले जाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने रोक दिया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने महंगाई और बढ़ती कीमतों को लेकर आक्रोश जाहिर किया. शवयात्रा रोक दिए जाने से नाराज़ पार्टी कार्यकर्ताओं की पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों से नोंकझोंक हुई.

इस दौरान आम आदमी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अनुरुद्ध प्रताप सिंह ने कहा कि अब लोगों को चूल्हे और लकड़ियों पर भोजन बनाना पड़ रहा है. महंगाई के कारण उज्ज्वला योजना में जो कनेक्शन लिए गए, वे दुबारा रिफिल होने नहीं पहुंचे. सिलिंडर के दाम हों, पेट्रोल-डीजल के दाम हों या रेलवे टिकटों के दाम हों, जनता सब याद रखेगी.


Warning: A non-numeric value encountered in /home/convbkxu/bundelkhandkhabar.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352

LEAVE A REPLY