वेवफा पत्नी ने पति का कराया कत्ल, फिर खुद भी प्रेमी संग...

वेवफा पत्नी ने पति का कराया कत्ल, फिर खुद भी प्रेमी संग दे दी जान, रिश्तों के खून की खतरनाक दास्तान

0
ओरछा, तालबेहट। कहा जाता है कि इश्क अँधा होता है.इश्क करने वाले अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद से गुजर जाते हैं. इश्क में अंधे प्रेमी प्रेमिका ने शादी जैसे पवित्र रिश्ते को तार-तार कर दिया. जहाँ एक महिला ने अपने यार के प्यार में पागल होकर पहले प्रेमी के हाथो पति की हत्या करवाई और फिर अपनी गलती का एहसास होने पर प्रेमी के संग ट्रेन से कटकर जान दे दी.
 मामला निवाड़ी जिले के ओरछा थाना क्षेत्र का है जहाँ गुरुवार शाम 5 बजे युवक की मडोर गाँव की पहाड़ी पर बने मंदिर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई.मामले की जानकारी लगते ही एडिशनल एसपी सुरेन्द्र जैन और पुलिस बल मौके पर पहुंचा.मृतक की बाइक में मौजूद कागजों के आधार पर उसकी पहचान झाँसी जिले के चिरगांव निवासी सुनील कुशवाहा के रूप में हुई.घटना स्थल के आसपास पूछने पर पता चला कि मृतक के साथ एक लड़की और एक लड़का और था.जो गायब हैं.पुलिस जब मृतक सुनील के घर पहुंची तो पता चला कि उसकी एक महीने पहले शादी हुई थी,और वह पत्नी के साथ ओरछा घुमने की कहकर गया था.घटना के बाद से मृतक सुनील की पत्नी गायब थी.
पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी थी की शुक्रवार सुबह ओरछा पुलिस को सुचना मिली कि यूपी के ललितपुर जिले में तालबेहट थाना क्षेत्र के रेलवे ट्रेक पर युवक युवती ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है.शवों की शिनाख्त करने पर पता चला कि ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने वाली युवती मृतक सुनील की पत्नी पूजा कुशवाहा है और साथ में मरने वाला उसका प्रेमी पुष्पेन्द्र है. पूजा और पुष्पेन्द्र आसपास के गाँव के रहने वाले थे.दोनों में इश्क परवान चढ़ रहा था और इसी बीच पूजा की शादी सुनील से हो गई.शादी के बाद भी इश्क की हिलोरें दिल में मचलतीं रहीं.पूजा और पुष्पेन्द्र के प्यार के बीच में सुनील आ गया और पूजा और पुष्पेन्द्र ने मिलकर सुनील की हत्या का प्लान बनाकर मौत के घाट उतार दिया.पति की हत्या के बाद दोनों घबरा गए और पकडे जाने के डर से दोनों ने खुद मौत को गले लगा लिया.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

%d bloggers like this: