कोरोना में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सांवरे की भक्ति में लीन दिखीं महिलाएं

0

झांसी। उत्तर प्रदेश उद्योग महिला व्यापार मंडल की महिलाओं ने जन्माष्टमी की पूर्व संध्या पर ऑनलाइन जन्माष्टमी महोत्सव मनाया। अध्यक्ष वैशाली पुंशी एवं कार्यक्रम संयोजक रचना सक्सेना एवं पूनम मिश्रा की संयुक्त अध्यक्षता में ऑनलाइन जन्माष्टमी महोत्सव के कार्यक्रम का सभी महिला सदस्यों ने बहुत ही आनंद उठाया। सभी महिलाएं कोई राधा के वेशभूषा में तू कोई कृष्ण की वेशभूषा में इस ऑनलाइन महोत्सव का हिस्सा बने। कृष्ण भक्ति के रंग में रंग का सभी ने ऑनलाइन रासलीला नृत्य का भी भरपूर आनंद लिया।

अध्यक्ष वैशाली पुंशी ने बताया कि हर साल इस दिन को हम बड़ी धूमधाम से मिलकर मनाते हैं , लेकिन इस बार कोरोना के चलते हमने इसी तरह ऑनलाइन आयोजन को मनाना ही सुरक्षित समझा। हम सब ने मिलकर ईश्वर से प्रार्थना करें कि जल्द ही यह करो ना जैसी बीमारी चली जाए और एक बार फिर हम सब मिलकर एक दूसरे के साथ पहले की तरह आयोजनों में सम्मिलित हो सके। कार्यक्रम में ज्योति साहू, सिमरन चड्ढा ,मीनाक्षी पटेल ,संध्या साहू, रचना सक्सेना, श्रुति चड्डा ,सपना मुकेश ,सीमा राय आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम संयोजक रचना सक्सेना ने सभी का आभार व्यक्त किया।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/convbkxu/bundelkhandkhabar.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352

LEAVE A REPLY