खुद को बेड़ियों में जकड़ वोट मांगने निकला ये प्रत्याशी, तरीका देख दंग रह जायेंगे आप

0
खुद को बेड़ियों में जकड़ वोट मांग रहे संजीव कुमार

बाँदा। बुंदेलखंड मोर्चा के प्रत्याशी संजीव कुमार को बेड़ियों में जकड़ा देख आपको हैरत हो सकती है, लेकिन संजीव कुमार को लोगों तक अपनी बात पहुंचाने और वोट मांगने का कोई और तरीका नज़र नहीं आ रहा है। बुंदेलखंड मोर्चा के कैंडिडेट का कहना है कि क़र्ज़, मर्ज और बेरोजगारी ने बुंदेलखंड को इन बेड़ियों की तरह ही जकड़ लिया है। दुर्दशा बताने के लिए उन्होंने खुद को बेड़ियों में जकड़ लिया है।

बाँदा विधानसभा सीट से बुंदेलखंड मोर्चा ने संजीव कुमार को प्रत्याशी बनाया है। उनका कहना है कि उन्हें अब किसी भी राजनीतिक दल पर भरोसा नहीं है। हर दल ने बुंदलेखंड के साथ धोखा किया है। किसी ने भी यहाँ की फिक्र नहीं की है। लोग भूखे रहते हैं। किसान आत्महत्या करते हैं। युवा गाँव छोड़ कर जा रहे हैं। इसके बाद भी राजनैतिक दलों ने यहाँ के लिए कुछ नहीं किया। इसीलिए बुंदेलखंड मोर्चा अलग राज्य की मांग करता आया है। यह अब ज़रूरी है। इसलिए लोगों से बेड़ियों में जकड़ कर वोट मांगे जा रहे हैं।

नए-नए तरीके खोज रहे प्रत्याशी : चर्चा में आने के लिए भी प्रत्याशी नए नए तरीके खोज रहे हैं। चुनावी माहौल के बीच प्रत्याशी इसे व्यथा बताते हैं, वहीँ लोगों का कहना है कि ये सब स्टंट है, ताकि चर्चा में आ सकें।

LEAVE A REPLY