आज सैदपुर गांव में शोक जताने पहुंचेंगीं उमा भारती, हैलीपैड तैयार

0
हैलीपैड तैयार कराते अधिकारी

@राहुल श्रोती
मड़ावरा(ललितपुर)। रविवार को केंद्रीय मंत्री उमाभारती एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने मड़ावरा के सैदपुर गांव पहुंचेंगीं। वह भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के पुत्र की हृदयघात के चलते हुई असमय मृत्यु हो जाने के बाद उनके घर पर शोक प्रकट करने पहुंच रहीं हैं।

  • उमा भारती के इस दौरे को लेकर शनिवार को उपजिलाधिकारी हेमेन्द्र कुमार द्वारा सैदपुर जाकर हेलीपैड समेत अन्य तैयारियों का जायजा लिया गया। हैलीकॉप्टर के सुरक्षित लैंडिंग को लेकर वहां के कुछ पेड़ भी कटवाए गए हैं। एसडीएम के साथ ही अपर पुलिस अधीक्षक एके विजेता, क्षेत्राधिकारी श्यामनारायण, अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी रामसूरत, आरके राजपूत सहायक अभियंता, सुबोध कुमार, तहसीलदार सौरभ पाण्डेय लेखपाल अवधेश सिंह समेत तमाम अधिकारी आगमन की तैयारी में लगे हुये हैं।
  • स्वच्छता मिशन की पोल खोल रहे कचरे के ढेर
    केंद्रीय मंत्री के आगमन हेतु गढोलीकला रोड के समीप बनवाये जा रहे हेलीपैड स्थल तक पहुंचने वाले रास्ते पर गंदगी का साम्राज्य व्याप्त है। हेलीपैड स्थल के पास सडक़ किनारे लगे गोबर और कचरे के बड़े-बड़े ढेर सरकार के स्वच्छ भारत मिशन की पोल खोलते नजर आ रहे हैं।
  • सुरक्षा की आड़ में हरे पेड़ों पर चली कुल्हाड़ी
    हैलीकॉप्टर के लिए काटे गए पेड़
    हैलीकॉप्टर के लिए काटे गए पेड़

    सरकार जहां पर्यावरण सुरक्षा के लिये वृक्षारोपण नाम पर लाखों-करोड़ों रुपये खर्च कर रही है तो वहीं केंद्रीय मंत्री के उडऩखटोले की सुरक्षित लैंडिंग के नाम पर मैदान में खड़े एक हरे-भरे पेड़ की अधिकतर डालों को कुल्हाडिय़ों से काट डाला गया।

LEAVE A REPLY