UP पुलिस कॉन्स्टेबल ने सिपाही पत्नी की हत्या कर खुद भी फांसी लगाई, ये है वजह

0

बुंदेलखंड खबर

बागपत। उत्तर प्रदेश की बागपत पुलिस लाइन से एक बड़ी घटना सामने आई है जिसमें लखनऊ में तैनात पुलिसकर्मी ने महिला पुलिसकर्मी की हत्या कर दी महिला पुलिसकर्मी की हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली । दोनों पति पत्नी है घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे अधिकारी जांच में जुट गए हैं मौके पर से पुलिस को एक सोसाइड नोट भी मिला है । बागपत पुलिस लाइन में एक कमरे में एक सिपाही दम्पति का शव मिलने से हड़कम्प मच गया जहाँ महिला सिपाही का शव फर्श पर पड़ा मिला तो उसके पति सिपाही का शव फाँसी पर लटका मिला।

IMG-20190310-WA0070

मौके पर पहुँची पुलिस को कमरे में सुसाइड नोट मिला जिस पर आपसी मनमुटाव के चलते सिपाही ने पहले पत्नी की हत्या व फिर सुसाइड करने का जिक्र किया है और ऐसा कदम उठाने का जिम्मेदार महिला सिपाही के रिश्तेदारों पर लगाया है फ़िलहाल मौके पर पहुँची पुलिस तफ़्तीश में जुट गई और जाँच की बात कह रहे है.

दरअसल वारदात बागपत पुलिस लाइन की है जहाँ देर शाम पुलिस लाइन में बने क्वार्टर में रहने वाले एक कमरे में ज्योति नाम की एक कॉस्टेबल का शव जमीन पर पड़ा मिला जबकि कमरे में ही उसके पति वीरेंद्र का शव फाँसी पर लटका मिला है। कॉस्टेबल ज्योति बागपत में RTI सेल में तैनात थी जबकि उसका पति वीरेंद्र लखनऊ के ककौरी थाने में तैनात था और बरेली का रहने वाला था .

पुलिस के मुताबिक पहले बिजली के तार से गला दबाकर वीरेंद्र ने ज्योति की हत्या की और फिर ख़ुद फाँसी लगाकर सुसाइड कर लिया मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर कमरे की तलाशी ली तो पुलिस को एक डायरी में सुसाइड नोट मिला जिसें घरेलू कलह का जिक्र करते हुए सिपाही वीरेंद्र ने लिखा था कि उसकी पत्नी उसकी बात नही मानती थी और अपने जीजा व मौसा -मौसी के कहने में रहती थी और उसकी पत्नी और उसकी मौत का जिम्मेदार उसका जीजा अजेंद्र है .

वही पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है पुलिस की माने तो फ़िलहाल शवो को कब्जे में ले लिया गया है और पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है ।

 

LEAVE A REPLY