ललितपुर : रंगदारी मांगने वाले बाप-बेटे खायेंगे हवालात की हवा

ललितपुर : रंगदारी मांगने वाले बाप-बेटे खायेंगे हवालात की हवा

0
@राहुल श्रोती 
मड़ावरा(ललितपुर): थाना मड़ावरा पुलिस द्वारा पिता समेत उसके तीन पुत्रों पर जालसाजी और रंगदारी वसूलने के मामला पंजीकृत किया गया है। मड़ावरा निवासी संजय कुमार जैन पुत्र टीकमचंद ने पुलिस को सौंपी अपनी तहरीर में बताया कि उसका कस्बा निवासी रगवीर पुत्र नामालूम से सब्जी मंडी के नजदीक जमीन खरीदने का सौदा 40 लाख रुपये में तय हुआ था जिसका बैनामा अगस्त माह में किया जाना था।
आरोप है कि आरोपी द्वारा जमीन बिक्री का बैनामा करने में हीलाहवाली की जा रही थी तब बीते 25 अगस्त को उलाहना देने पीड़ित संजय जब रगवीर के घर गया तो वहाँ मौजूद उसके पुत्रों द्वारा उसके सीने पर कट्टा लगाकर 10 लाख रुपये की मांग की वरना जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस द्वारा  सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 406, 352, 386 व 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।
कई दिन से लापता है आरोपी 
 प्रकरण के बारे में कस्बे में कई तरह की चर्चायें व्याप्त हैं। गौरतलब है कि 11 सितंबर को पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मुकदमे का एक आरोपी पिछले 15 दिनों पहले से ही लापता है। मामले में परिजनों का आरोप है कि उनके पुत्र को गायब कराने में कुछ लोगों द्वारा साजिश की गई है। अपने स्तर पर उसकी काफी खोजबीन की जा रही है। प्रकरण में थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

%d bloggers like this: