गेमिंग तकनीक से रूबरू हुए युवा, ताइवान एक्सेलेंस और आईआईटी दिल्ली ने मिलकर उठाया कदम

0

नई दिल्ली।  ताइवान एक्सेलेंस ने भारत में युवाओं से जुड़ने के लिए अपनी रोमांचक पहल जारी रखी और उन्हें सर्वश्रेष्ठ तकनीक का पहला अनुभव प्रदान किया। इस बार, ताइवान उत्कृष्टता 13 वीं से 16 अक्टूबर 2018 तक भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी), दिल्ली द्वारा आयोजित प्रतिष्ठित रेंडेज़स के साथ अपने सहयोग की सुविधा प्रदान की है। रेंडेवस, जिसे आरडीवी के रूप में जाना जाता है, आईआईटी, दिल्ली का वार्षिक सांस्कृतिक महोत्सव है। प्रत्येक वर्ष, उत्सव गवाहों में कुछ असाधारण भागीदारी होती है, जिसमें 500 से अधिक सांस्कृतिक कार्यक्रमों में नृत्य, नाटक, बहस, फोटोग्राफी, संगीत और बहुत कुछ शामिल है। झगड़ा हमेशा रिकॉर्ड तोड़ रहा है और लोग पूरे देश से आईआईटी परिसर में पुनर्विक्रय का स्वाद पाने के लिए आते हैं।

ताइवान अपने बढ़ते आईसीटी उद्योग के लिए जाना जाता है और वे वर्त्तमान में विश्व स्तरीय प्रौद्योगिकी के लिए चर्चित है।  यहां गेमिंग उद्योग और तकनीक उत्कृष्ट है जो इसे दुनिया का गेमिंग हब बनाता है। रेंडेवस और कॉलेज  फंक्शन युवा आबादी को मुख्य रूप से आकर्षित करती है, ताइवान इन युवाओं तक पहुंचने का प्रयास कर रही है ताकि उन्हें सर्वश्रेष्ठ तकनीक पर अपना हाथ रखने का मौका दिया जा सके।

इनका हुआ प्रदर्शन

रेंडेवस में आईसीटी उत्पादों की एक बड़ी संख्या थी जिन्होंने दर्शकों को आकर्षित किया।
एडीएटीए, एसस, अपसर, साइबर पावर, डी-लिंक, इनविन, एमएसआई, सिलिकॉन पावर, थर्माल्टके और टोकूओ सहित ताइवान के ब्रांडों के शीर्ष-स्तर पर ताइवान के ब्रांडों ने अपनी अत्याधुनिक उत्पाद श्रृंखला का प्रदर्शन किया।

ताइपे वर्ल्ड ट्रेड सेंटर संपर्क कार्यालय,  के हर्बेन वू, ने नई दिल्ली में कहा कि हम हाल ही में भारत में युवाओं से जुड़ने के लिए ऐसी कई पहल कर रहे हैं। हम उन्हें विश्व स्तरीय प्रौद्योगिकी का अनुभव करने का मौका देना चाहते हैं। आईआईटी दिल्ली का रेन्डेवस बेहद लोकप्रिय युवा उत्सव है। इसलिए देश के विभिन्न हिस्सों से युवाओं के साथ बातचीत करने के लिए यह हमारे लिए सबसे अच्छे प्लेटफार्मों में से एक था। “IMG-20181031-WA0004

LEAVE A REPLY