सुशांत सिंह राजपूत ख़ुदकुशी के बाद उनके दोस्त कार्तिक ने भी की आत्महत्या

सुशांत सिंह राजपूत ख़ुदकुशी के बाद उनके दोस्त कार्तिक ने भी की आत्महत्या

मुंबई फिल्मी दुनिया के मशहूर फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की घटना के बाद उनके करीबी दोस्त ने भी खुदकुशी कर ली है। खुदकुशी की ये खबर बरेली से आई है। यहां सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त कार्तिक द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। बताते हैं कि सुशांत की मौत के बाद उसका दोस्त कार्तिक गहरे सदमे में था। इसी के चलते उसने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। वह यहां के सुभाषनगर थाना क्षेत्र के नेकपुर स्थित मकान में रहता था। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

0

बरेली। मुंबई फिल्मी दुनिया के मशहूर फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की घटना के बाद उनके करीबी दोस्त ने भी खुदकुशी कर ली है। खुदकुशी की ये खबर बरेली से आई है। यहां सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त कार्तिक द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। बताते हैं कि सुशांत की मौत के बाद उसका दोस्त कार्तिक गहरे सदमे में था। इसी के चलते उसने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। वह यहां के सुभाषनगर थाना क्षेत्र के नेकपुर स्थित मकान में रहता था। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

गौरतलब है कि 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लेट में आत्महत्या कर ली थी। मुंबई में बांद्रा स्थित अपने निवास पर सुशांत द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की घटना के बाद पूरे देश में शोक की लहर देखी गई। उनकी एमएस धोनी, केदारनाथ और छिछोरे जैसी फिल्में काफी हिट रहीं हैं। उनके फैन्स को इस खबर से गहरा झटका लगा। पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आखिर खुदकुशी क्यों कर ली। सुशांत के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को भी ज़बरदस्त झटका लगा है। हर कोई अफ़सोस मना रहा है कि इतना टैलेंटेड एक्टर इतनी कम उम्र में कैसे जिंदगी से हार मान गया।
सुशांत सिंह राजपूत आखिर आत्महत्या क्यों की। इस पर अभी सवाल खड़े हो रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री के भीतर भी घमासान शुरू हो गया है। उनकी मौत सदमे से ही मानी जा रही है। पुलिस लोगों से उनके तनाव की वजह जानने के लिए पूछताछ भी कर रही है। और इसी बीच सुशांत सिंह के बरेली में रहने वाले दोस्त कार्तिक द्वारा खुदकुशी करने की खबर ने इस घटना में शक का नया एंगल दे दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। कार्तिक सुशांत के काफी करीबी दोस्तों में से एक थे। ब्यूरो रिपोर्ट बुंदेलखंड टीवी

सुशांत के सुसाइड की वजह फ़िलहाल डिप्रेशन मानी जा रही है। सुशांत की मौत की जांच की मांग भी उठने लगी है। उनके मामा ने न्यायिक जांच की मांग की है। सुशांत को याद करके सोशल मीडिया में उन्हें लगातार श्रद्धांजलि देने का दौर जारी है। हालांकि, इस मामले अब पुलिस जांच कर रही है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY