हाथ में झाड़ू लेकर बंगले से बाहर आये एसपी, फिर देखें कैसे चली झाड़ू

0

हमीरपुर, यूपी के हमीरपुर जिले में सूबे के सीएम आदित्यनाथ योगी के फरमान के बाद आज रविवार को यहां एसपी अशोक त्रिपाठी ने हाथों में झाड़ू लेकर स्वच्छता

अभियान का आगाज किया। पुलिस लाइन के अंदर बाहर जैसे ही गंदगी को हटाने के लिये झाड़ू चली तो मिट्टी के गुब्बार से एसपी के मुंह में आ गया। फिर भी परवाह किये बिना वह झाड़ू लगाते रहे। उनके इस अंदाज को देख लोग कहने लगे कि यह तो योगीजी ट्रैलर

का फुल एक्शन है।  क्या है पूरा मामला आगे पढ़े

-प्रदेश के सीएम के फरमान का असर अब जमीन पर दिखने लगा है। हमीरपुर में आज एसपी अपने हाथ में झाड़ू लेकर स्वच्छता अभियान का हिस्सा बनते हुये गंदगी साफ की।
-पुलिस लाइन के अंदर और बाहर एसपी को झाड़ू लगाते देख राहगीर दंग रह गये। एसपी आफिस तथा पुलिस आवास परिसर पर भी पुलिस  के अन्य अफसरों ने भी झाड़ू लगायी।
-पुलिस परेड कालोनी में भी पुलिस अधिकारियों व जवानो ने झाड़ू लगाकर स्वच्छता अभियान का नारा लगाया। उधर जिले के मुस्करा, मौदहा व कोतवाली में भी थानेदारों ने झाड़ू लगाई।
-एसपी आफिस में पुलिस कर्मचारियों ने पान गुटखा के थूके गये दाग को साफ करते हुये कार्यालयों में रखी फाइलें दुरुस्त की  साथ ही मकड़ी के जाले भी साफ किये गये।
क्या कहते है एसपी
-एसपी अशोक कुमार त्रिपाठी का कहना है कि स्वच्छता अभियान का आगाज करते हुये झाड़ू लेकर अधिकारियों व पुलिस के जवानों ने सफा्ई की है।
-उनका कहना है कि जिले के सभी थानों में भी यह अभियान चलाया जा रहा है। एसपी ने कहा कि समाज के हर व्यक्ति को इस अभियान का हिस्सा बनना चाहिये।

 

LEAVE A REPLY