नेता प्रतिपक्ष गयाचरण दिनकर पर एक शख्स ने फेंका जूता, बसपाइयों ने आरोपी को पीटा

0

बाँदा : बीएसपी की भाईचारा सम्मेलन में उस समय अफरातफरी मच गयी जब भीड़ से एक शख्स ने संबोधन के लिए मंच पर खड़े बीएसपी विधायक और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गयाचरण दिनकर पर अपशब्द कहते हुए जूता फेंक दिया। जूता फेंकते ही बसपा कार्यकर्ता इस शख्स पर टूट पड़े और उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह घायल हो छुके आरोपी को बसपाइयों से बचाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

आपको बता दें कि आज बाँदा के जीआईसी मैदान में बसपा का भाईचारा सम्मेलन था जिसमे बसपा विधायक और विधानसभा में  नेता प्रतिपक्ष गयाचरण दिनकर मुख्यअतिथि के तौर पर पहुँचे थे। एक घण्टे बसपा का ये भाईचारा चलता रहा लेकिन  जब नेता प्रतिपक्ष गयाचरण दिनकर मंच से इस सम्मेलन को संबोधित करने खड़े हुए तभी सामने बसपाइयों की भीड़ में से माहेश्वरी प्रजापति नामक युवक अचानक बसपा के खिलाफ अपशब्द कहती हुयी उठा और अपना जूता मंच की तरफ फेक दिया । इस पर बसपाइयों ने उसे पकड़  लिया और जमकर पिटाई शुरू कर दी। मौके पर मजूद पुलिस बल ने आरोपी को बचाने का प्रयास किया लेकिन बेहद गुस्से में बसपाइयों ने पुलिस पर  भी  कुर्सियां फेंकी और जूताफेंकने वाले की  जमकर पिटाई कर लहूलुहान कर दिया । किसी तरह पुलिस आरोपी युवक को बसपाइयों से बचाकर युवक को जिलाअस्पताल में भर्ती कराया है।

क्या कहते हैं गया चरण दिनकर 

इस सम्बन्ध में बसपा नेता गयाचरण दिनकर का कहना है कि आरोप बेबुनियाद हैं. अगर ऐसा है तो आरोपी को अपनी शिकायत कानूनी तौर पर करनी चाहिए थी। वहीँ आरोपी  युवक का आरोप है कि उसकी जमीन पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया है जिनका बसपाई सपोर्ट कर रहे है और उसकी कोई सुनवाई नही हो रही। आरोपी का कहना है कि इसकी शिकायत उसने लिखित रूप से बसपा सुप्रीमो से भी की थी  लेकिन कुछ नही हुआ बस इसी बात को लेकर युवक नाराज था और उसने नेता प्रतिपक्ष पर जूता फेका हालांकि जूता मंच तक नही पहुँच पाया ।

LEAVE A REPLY