मारपीट पर चौतरफा घिरे शिवसेना MP गायकवाड़, दिल्ली एयरपोर्ट पर ब्लैकलिस्ट करने की तैयारी

0

नई दिल्ली. एयर इंडिया के कर्मचारी को सीट के मामूली विवाद पर चप्पल से पीटने वाले शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ चौतरफा घिर गए हैं। अपने अड़ियल रवैये और बेशर्म बयान के लिए आलोचना झेल रहे गायकवाड़ को एक तरफ दिल्ली एयरपोर्ट पर ब्लैकलिस्ट किए जाने की बात कही जा रही है, तो दूसरी ओर उनकी पार्टी शिवसेना ने उनसे घटना पर जवाब तलब किया है। उनके खिलाफ दो FIR भी दर्ज कराई गई हैं। ऐसे में उनपर कानूनी कार्रवाई की तलवार भी लटक रही है।
घटना के बाद दिल्ली एयरपोर्ट के मैनेजर हरिंदर सिंह ने न्यूज एजेंसी ANI से कहा, ‘एयर इंडिया के कर्मचारी भड़के हुए हैं, इसलिए हम इस सांसद को ब्लैकलिस्ट कर रहे हैं।’ मैनेजर ने बताया कि गायकवाड़ के खिलाफ दो FIR भी दर्ज कराई गई हैं, एक पीड़ित कर्मचारी की ओर से और दूसरी एयर इंडिया की तरफ से।

आम तौर इस तरह की घटनाओं में अपने नेताओं का बचाव करने वाली शिवसेना का रुख भी बदला हुआ है। पार्टी ने इस सिलसिले में गायकवाड़ से जवाब मांगा है और घटना की जानकारी देने को कहा है। इस बीच खुद गायकवाड़ ने भी लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन और सिविल एविएशन मंत्री अशोक गजपति राजू से मामले की शिकायत की है। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि जब उन्होंने सीट को लेकर एयर इंडिया के कर्मचारियों से बात की, तो वे उनके साथ बदतमीजी से पेश आए। बता दें कि सिविल एविएशन मंत्री ने भी यह कहकर इस घटना की निंदा की है कि किसी भी हाल में शारीरिक हमला नहीं होना चाहिए।
बता दें कि गायकवाड़ महाराष्ट्र की उस्मानाबाद लोकसभा सीट से सांसद हैं और उन्होंने गुरुवार को सीट को लेकर हुई मामूली कहासुनी के बाद एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ मारपीट की थी। बाद में हेकड़ी दिखाते हुए उन्होंने घटना पर माफी मांगने के बजाय बेशर्म बयान दिया था। गायकवाड़ ने स्वीकार किया था कि उन्होंने एयर इंडिया कर्मचारी को 25 बार चप्पल से पीटा। उन्होंने कहा कि इस घटना का उन्हें जरा भी अफसोस नहीं है और वह कर्मचारी से किसी भी हालत में माफी नहीं मांगेंगे।

LEAVE A REPLY