बुन्देलखण्ड की नन्हीं रियांशी का इन्दौर में रिलीज हुआ पहला एलबम, अब यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

0
तेरी नजरों में एलबम में रियांशी और अयान
  • बुंदेलखंड की रियांशी की नन्हीं अदाओं का इन्दौर में जलवा 
  • बेबी मॉडल अयान के साथ बनाया पहला विडियो एलबम
  • रिलीज होते ही you tube पर करने लगा ट्रेंड
  • @बुन्देलखण्ड खबर-
    इन्दौर। तेरी नजरों ने कुछ ऐसा जादू किया , लुट गए हम तो पहली मुलाकात में.. जी हां ! इन्दौर के सेन्ट अर्नाल्ड स्कूल में नर्सरी की तीन वर्षीय स्टूडेंट रियांशी का ये अंदाज आपकी तबीयत खुश करने के लिए काफी है। इस नन्हीं सी उम्र में रियांशी ने एक वीडियो एलबम में अपनी अदाकारी का हुनर दिखाया है। उनके साथ बेबी मॉडल अयान शर्मा ने हीरो के किरदार में नजर आ रहे हैं। दोनों की कैमिस्ट्री जोरदार है। इस एलबम के जारी होते ही यह यू ट्यूब पर धमाकेदार एंट्री के साथ ट्रैण्ड कर रहा है।
  • रियांशी का रिश्ता बुन्देलखण्ड से जुड़ा हुआ है। उनके पिता मयंक कपूर ललितपुर जिले के तालबेहट के हैं जो कुछ सालों से इंदौर के एक प्रतिष्ठित अखबार में सेवाएं दे रहे हैं। इंदौर में ही रियांशी का बृहस्पतिवार को पहला एलबम जारी किया गया। इस एलबम की सूटिंग इंदौर के लालबाग में की गई है, जिसे वहां के फेमस वीडियोग्राफर विपिन विश्वकर्मा ने सूट किया है।

एलबम के बोल तेरी नजरों ने कुछ ऐसा जादू किया फिल्मी गीत के साथ फिल्माए गये हैं। वीडियो ग्राफर ने इसकी शुरुआत ही रियांशी और अयान के पैरों के पोज के साथ की है। इसके बाद अयान गार्डन की बेंच पर अकेले बैठी रियांशी को पीछे से आंख बंद कर अपने बचपने की दिलकश अदा का अहसास कराते हैं। इसी सीन के साथ एलबम अर्जियां मेरी सुन जावे..सुन जावे गीत के शुरू होने से लेकर अंत तक दोनों की अदा, प्यार, तकरार और मासूमियत का पूरा दीदार कराता है।

अपने मम्मी-पापा के साथ रियांशी
अपने मम्मी-पापा के साथ रियांशी
  • रियांशी के पिता मयंक और मां माधुरी कपूर कहती हैं, रियांशी को शुरू से ही टीवी के सामने खड़े होकर नाचने और गुनगुनने का शौक था। उससे टीवी की तरह एलबम में काम करने को कहा तो वह तैयार हो गई। रियांशी को हमने पूरा सपोर्ट किया, जिसके बाद वह इस वीडियो एलबम को साकार बना पाई। माधुरी कहती हैं। अपनी ही बच्ची को वीडियो एलबम में देखकर भारी खुशी हुई है। वहीं रियांशी अपने पहले वीडियो एलबम को सफलता पूर्वक सूट होने का श्रेय अपने पामा और मां को दे रही है।

इन्दौर के वीडियोग्राफर इसी तरह के नए एलबम बनाने के लिए मशहूरह हैं। वह अपने हुनर से बच्चों की आगे की राह को आसान बना रहे हैं। उनके फॉलोअर हजारों में हैं। यह वीडियो जारी होते ही यू ट्यूब पर टैंड करने लगा।

LEAVE A REPLY