24 प्रतिशत छूट के साथ झांसी में रिलायंस ज्वेल्स का फ्लैगशिप शोरूम लांच

0

देश की सबसे भरोसेमंद कंपनी रिलायंस ज्वैल्स ने झांसी में पहला फ्लैगशिप शोरूम शुरू कर जनता को विशेष छूट के साथ सौगात दी है। शोरूम की ओपनिंग पर रिलायंस के अधिकारियों के साथ जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की। ऑफर का लाभ लेने लोगों की भारी भीड़ देखी गई।

झांसी। बृहस्पतिवार को देश की ब्रांडेड कंपनी रिलायंस ज्वेल्स ने झांसी में सिविल लाइंस स्थित इलाइट सिनेमा के पीछे अपना पहला फ्लैगशिप शोरूम लॉन्च किया है। यह लॉन्च रिलायंस ज्वेल्स की 12 वीं वर्षगांठ के अवसर हुआ और इसका जश्न मनाने के लिए ब्रांड ने नए आभार कलेक्शन का भी अनावरण किया है जो रचनाकार की सबसे सुंदर अभिव्यक्ति – मयूर से प्रेरित है। आभार कलेक्शन में सोने और हीरे की बालियों के सुंदर अलंकृत डिजाइन शामिल हैं, जो असाधारण रूप से चकाचौंध पैदा करने के साथ-साथ रोजमर्रा पलों के लिए बनाए गए हैं।

नया शोरूम तमाम आधुनिक तकनीकों से अपने आश्रयदाताओं की व्यापक ढंग से मदद करेगा। इस तरह आभूषणों की खरीदारी का उनको संपूर्ण अनुभव प्राप्त होगा। यह शोरूम विशेष तौर पर निर्मित पारंपरिक एवं समकालीन सोने, हीरे और सॉलिटेयर आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित करेगा। आज इक्सक्लूसिव एवं शॉप इन शॉप (एसआईएस) प्रारूपों समेत 171 से अधिक स्टोर्स के साथ रिलायंस ज्वेल्स की देश के 81 शहरों में मजबूत एवं समेकित उपस्थिति है।

झांसी शोरूम को अपना संरक्षण देने वालों को विशेष उद्घाटन की पेशकश के तौर पर सोने और हीरों के आभूषणों के मेकिंग चार्ज में 24 प्रतिशत तक की छूट भी मिलेगी तथा प्रथम 100 ग्राहकों को सोने का एक सिक्का मुफ्त दिया जाएगा, जो 8 सितंबर 2019 तक के लिए वैध रहेगा ।

रिलायंस ज्वेल्स की विशाल उपभोक्ता आउटरीच के हिस्से के तौर पर ग्राहक गोल्डन स्टेप्स प्लान का भी लाभ उठा सकते हैं, जो संरक्षकों को हर महीने छोटी-छोटी किश्तें देकर आभूषण खरीदने देता है। यह प्लान के पूरा होने पर 1 महीने की किस्त के मूल्य का 350 प्रतिशत कमाने का अवसर देता है। मासिक किस्तों का भुगतान नकद, डेबिट/क्रेडिट कार्ड, पीडीसी या ईसीएस के जरिए निर्धारित देय तिथि से पहले किया जा सकता है। ग्राहक अपने अगले-पिछले भुगतानों को रिलायंस ज्वेल्स की वेबसाइट पर सुरक्षित रूप से देख सकते हैं। यह ब्रांड सोने की शुद्धता जांच और आभूषण सफाई सेवाओं जैसी कंपलीमेंटरी सेवाएं भी प्रदान करता है।

नए शोरूम के लॉन्च पर अपने विचार साझा करते हुए रिलायंस ज्वेल्स के प्रवक्ता ने कहा, “झांसी में फ्लैगशिप शोरूम की शुरुआत होने की घोषणा करते हुए हमें अपार खुशी हो रही है। हमें विश्वास है कि हमारे कलेक्शन, कीमत, गुणवत्ता और शुद्धता का आश्वासन हमारे संरक्षकों को खरीदारी का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करेगा और इस प्रकार आभूषणों की खरीदारी के क्षेत्र में नए मानदंड स्थापित करेगा।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/convbkxu/bundelkhandkhabar.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352

LEAVE A REPLY