नगर निगम: झाँसी में BJP ने रामतीर्थ सिंघल को बनाया प्रत्याशी

0
फाइल फोटो- रामतीर्थ सिंघल
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी ने झाँसी नगर निगम सीट के लिए रामतीर्थ सिंघल को प्रत्याशी बनाया है. भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने महापौर प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की है। नगर निगम के लिए भाजपा के 7 अधिकृत प्रत्याशी घोषित हुए।
प्रदेश उपाध्यक्ष एवं नगर निकाय चुनाव प्रभारी जेपीएस राठौर ने जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय द्वारा लखनऊ, अलीगढ, वाराणसी, मथुरा, झांसी मुरादाबाद एवं सहारनपुर नगर निगमों के भाजपा प्रत्याशी घोषित हुए किये गए। अब तक भाजपा कुल 12 प्रत्याशियों सूची जारी कर चुकी है।
श्री राठौर ने बताया कि लखनऊ से श्रीमती संयुक्ता भाटिया, अलीगढ़ से डाॅ0 राजीव अग्रवाल, वाराणसी से श्रीमती मृदुला जायसवाल, मथुरा से डाॅ0 मुकेश आर्य बन्धु, झांसी से रामतीर्थ सिंघल, मुरादाबाद से विनोद अग्रवाल, सहारनपुर से संजीव वालिया भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी घोषित किए गए। प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 पाण्डेय ने अपने संदेश में भाजपा प्रत्याशियों को विजय की शुभकामनाओं के साथ संगठन को प्राणार्पण से चुनाव में जुटने का आह्वान किया।

झाँसी नगर निगम में यह प्रत्याशी हें मैदान में –फाइल फोटो- रामतीर्थ सिंघल

झाँसी नगर निगम का चुनाव रोचक हो गया है. इसमें कांग्रेस ने पूर्व मंत्री प्रदीप जैन आदित्य को टिकट देकर विपक्षी दलों की नींद उड़ा दी है. वहीँ बसपा ने ब्रजेन्द्र व्यास दमदम को प्रत्याशी बनाया है. सपा ने राहुल सक्सेना तो आप ने नरेन्द्र झा पर दाव लगाया है. बीजेपी का टिकट रामतीर्थ सिंघल  को जाने से चुनावी लड़ाई दिलचस्प हो गई है.

 

LEAVE A REPLY