युवा संगठन से गरीब और असहायों की आवाज बन रहे हैं राधे लिटौरिया

0
झांसी: झांसी में बुंदेलखंड युवा संगठन संचालित कर रहे राधे लिटोरिया जी गरीब असहाय लोगों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं।वह कभी लाइटों की मरम्मत कराते हैं तो कभी सड़कों की गंदगी साफ कराने के लिए टीम बनाकर कार्य कर रहे हैं
और इस कार्य में उन्हें काफी युवाओं का समर्थन मिल रहा है कभी-कभी वह सोशल मीडिया के माध्यम से किसानों की समस्याओं पर बेरोजगारी पर धार्मिक टिप्पणियों पर अपने विचार व्यक्त करते हैं साथ ही युवाओं को जागरूक भी करते हैं।
उनका मानना है कि वह इस संगठन से पूरे बुंदेलखंड को मजबूत करना चाहते हैं  ताकि वो 5 वर्षों से झांसी में बुंदेलखंड युवा संगठन संचालित कर सकें।
राधे लिटोरिया जी युवाओं को एक करके समाज में कार्य व समाज की सोच को बदलने का प्रयास कर रहे हैं।वह समय-समय पर सामाजिक सेवाओं के लिए तत्पर रहते हैं और गरीब असहाय लोगों की मदद करते हैं बुंदेलखंड युवा संगठन का उद्देश्य भ्रष्टाचार को खत्म करना व आम जनमानस समस्या जैसे कि लाइटों की मरम्मत कराना नालियों  को साफ कराने के लिए नगर निगम का ध्यान समस्याओं पर केंद्रित कराना आदि है।
राधे जी का सपना है कि यह संगठन पूरे बुंदेलखंड में गरीब असहाय लोगों की मदद करने के लिए तत्पर तैयार हो।
हाल ही में संगठन संस्थापक राधे लिटोरिया जी ने ललितपुर जिले की कार्यकारिणी घोषित की है अतः आज ललितपुर जिले के ग्राम कुआं घोसी में पदाधिकारियों का सम्मान समारोह हुआ साथ ही संस्थापक जी ने स्वामी विवेकानंद जी के विचारों को लेकर युवाओं को जागरूक किया बस समाज में कार्य करने के लिए प्रेरित किया ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता संगठन अध्यक्ष जुगल किशोर जी(पंकज भैया)ने की व संचालन व आभार व्यक्त अतुल तिवारी जी ने किया।

Warning: A non-numeric value encountered in /home/convbkxu/bundelkhandkhabar.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352

LEAVE A REPLY