पुलवामा हमले के बाद उत्तर प्रदेश से एक गद्दार गिरफ्तार, आपत्ति जनक पोस्ट पर कार्रवाई

0
फ़ाइल फोटो- ओसामा फ़ेसबुक पेज से

@राशि राय 

लखनऊ. पुलवामा में अतंकवादियों के हमले में देश के चालीस वीर जवानों की शहादत के बाद जहां देश भर में गम, गर्व और गुस्से का माहौल है वहीं देश में ही रहने वाले कुछ लोग इस दुखद घटना पर खुशी का इजहार भी करते देखे गए. उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में ऐसे ही एक देश के गद्दार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पूर्वांचल के मऊ जिले के मोहम्मद ओसामा पुत्र इम्तियाज ने जवानों के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

 

घटना   के सम्बन्ध में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले मो.ओसामा पुत्र इम्तियाज निवासी मदनपुरा थाना दक्षिणटोला म‌ऊ को गिरफ्तार कर उक्त के विरुद्ध मु0अ0स‌ं0 31/19 धारा 153A IPC व 66 IT ACT का अभि0 पंजी0 कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

पूर्वांचल के मऊ जिले के मोहम्मद ओसामा ने पुलवामा में हुए शहीद सैनिकों के बारे में शोसल मीडिया पर किया आपत्ति जनक टिप्पणी की थी।

UP पुलिस ने दी कार्रवाई की जानकारी
UP पुलिस ने दी कार्रवाई की जानकारी

युवा बीजेपी नेता ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

शहीद जवानों के खिलाफ टिप्पणी वायरल होने के बाद बीजेपी नेता ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। इस पर डीआईजी  ने  संज्ञान लिया. युवक को गिरफ्तार कर  लिया।

बताया गया है कि कश्मीर से भी सोशल मीडिया पर एक वर्ग विशेष के युवक देश के खिलाफ मेसेज वायरल कर रहे हैं, जिसके बाद खुफिया विभाग सतर्क हो गया है.

LEAVE A REPLY