गरीब का बेटा मेहनत से PM बना, अमेठी का सांसद झूठ बोलकर सपने देखता है: स्मृति ईरानी

0

बुंदेलखंड खबर

अमेठी। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी पहुंची हैं. यहां उन्होंने जवाहर नवोदय विद्यायल सभागार में पीएम किसान सम्मान निधि कार्यक्रम में शिरकत की. यहां स्मृति ने गांधी परिवार पर अमेठी की उपेक्षा का आरोप लगाया.

यहां कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी लोकसभा के 3 लाख 80 हजार किसानों को किसान सम्मान योजना का लाभ मिला है. 55 साल राज करने वाले अमेठी के विकास के लिए कुछ नही किया. 2014 में पहली बार खाद का रैक उतरा,अमेठी का सांसद देश मे जाकर झूठ बोलता है.एक गरीब मां का बेटा अपने मेहनत से पीएम बना. एक पिछड़े वर्ग का व्यक्ति प्रधानमंत्री बना तो नामदारो को दिक्कत होने लगी.

आज मैं उस नामदार से पूछना चाहती हूँ कि अगर नरेंद्र मोदी और योगी ने मिलकर 100 दिन में 3 लाख 80 हजार किसानों को सम्मान दिया,जो 55 साल से नामदार काम कर रहे तो वो क्यों सोये हुए थे. आज ये नरेंद्र मोदी का उपहास कर रहे है.

15 साल राहुल सांसद रहे लेकिन अमेठी के विकास के लिए कभी संसद में नही बोले.15 साल से तुम सांसद रहे तुमने बहन के सम्मान की चिंता नही की जो खुले में शौच जाती थी. अमेठी के 1 लाख 40 हजार बहनों को उज्जवला का लाभ मोदी सरकार ने दिलाया है.

राज्यमंत्री सुरेश पासी के अलावा जिले के विधायक और कुलपति जे एस संधू कृषि विश्वविद्यालय इस कार्यक्रम में शामिल हुए हैं।
इस दौरान उन्होंने अमेठी-पुलवामा आतंकी हमले में शहीद सैनिको को श्रद्धांजलि भी दी.

LEAVE A REPLY