मोदी के झूठे वादों को समझ चुकी है जनता – चंद्रपाल यादव

0
साईकिल यात्रा पर निकले सपा नेता
  • सपा की साइकिल संदेश यात्रा में उमड़ा हुजूम
@राहुल श्रोती 
मड़ावरा(ललितपुर): केंद्र और राज्य में बीजेपी सरकार से जनता त्रस्त हो चुकी है और मोदी के झूठे वादों को समझ चुकी है। बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी एवं सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को कार्यकर्ता भी नहीं मिलेंगे। यह उदगार शुक्रवार को मड़ावरा में साइकिल संदेश यात्रा के दौरान सपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये राज्यसभा सांसद डॉ चंद्रपाल सिंह यादव द्वारा कहे गये।
  • साइकिल यात्रा में उमड़ी कार्यकर्ताओं की भीड़ और उनके जोश को देखते हुये उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में जनता अखिलेश यादव की ओर देख रही है कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुये कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में सफलता के लिये इसी जोश को बनाये रखने की जरूरत है। देश का मतदाता मोदी की चिकनी-चुपड़ी बातों से धोखा खाये बैठा है और चुनावों का बेसब्री से इन्तेजार कर रहा है। बीजेपी पर साम्प्रदायिकता का आरोप लगाते हुये कहा कि उनके पास हिन्दू-मुस्लिम और राममंदिर पर राजनीति करने के  अलावा कोई मुद्दा नहीं है, लेकिन जनता अब उनके झांसे में आने वाली नहीं है और जनता मोदी को वापस गुजरात भेजेगी।

  • भीड़ रोकने के लिए जड़ा था ताला, एमएलसी गेट पर करते रहे इंतजार 

  • : शुक्रवार को कस्बे में आयोजित साइकिल संदेश यात्रा का सपा कार्यकर्ताओं को बेसब्री से इन्तेजार था लेकिन अपने निर्धारित समय से काफी देरी आए शुरू हुये कार्यक्रम में लोगों की भीड़ को ज्यादा से ज्यादा समय तक सभास्थल पर रोकने के लिये आयोजकों द्वारा जलपान की भी व्यवस्था की गई लेकिन जब तक मंच से डॉ चंद्रपाल सिंह के बोलने को बारी आती लोगों का सब्र जबाव देने लगा और एक-एककर लोग जाने लगे। कार्यक्रम में दूरदराज गांवों से आये लोगों की भीड़ बनाये रखने के लिये आयोजकों के कोई प्रलोभन काम नहीं आया तो मैरिज-गार्डन में मैनगेट पर ताला ही जड़ दिया गया। शाम को तीन बजकर पचास मिनट पर एमएलसी प्रतिनिधि आरपी निरंजन कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे तो उन्हें भी गेट पर ताला पड़ा होने के चलते काफी देर इन्तेजार करना पड़ा। जब उन्होंने पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष को फोन कर ताला खुलवाने को कहा तो आनन-फानन चाभी नहीं मिलने पर ताला तोड़ना पड़ा।


इस दौरान ललितपुर रोड मैरिज गार्डन से साइकिल यात्रा प्रारंभ हुई जो गिरार तिराहा होते हुये डांक बंगला पहुंची जहां दरगाह के मैदान में यात्रा का समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। साइकिल यात्रा बसस्टैंड, बेरियर होते हुये तहसील कार्यालय से आगे रोहिणी बाँध तिराहे पर सम्पन्न हुई। इस दौरान एमएलसी प्रतिनिधि आरपी निरंजन, गिरधारी यादव, फूलसिंह नन्ना, वीरसिंह बुंदेला,रमेश खटीक, शेरसिंह तोमर, राहुल यादव, सक्षम मिश्रा, गोलू यादव, आशीष यादव, सरफराज अली, मुरलीधर कुशवाहा, राजेश गंधर्व, खूबचंद सेन समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY