ताबड़तोड़ चली गोली 2 की मौत 3 घायल, गांव में हड़कंप

0

जालौन. यहां के संधी गाँव में अज्ञात लोगों द्वारा की गई फायरिंग में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जिसमें इलाज के दौरान महिला सहित 2 की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल है। घायलों की हालत को देखते हुये चिकित्सकों ने प्रथम उपचार के बाद मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया। वही घटना की जानकारी मिलने के बाद झांसी रेंज के डीआईजी के साथ जालौन के एसपी और आला अधिकारी कई थानों की पुलिस के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच में जुट गये। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली है।

पूरा घटना आटा थाना क्षेत्र के ग्राम संधी का है। बताया गया कि इस गाँव में रात के समय अज्ञात लोगों ने अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में महिला सहित 5 लोगों को गोली लग गई। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गये। ताबड़तोड़ गोलियों की आबाज सुनकर गाँव के लोग दहशत में आ गये। वही घायलों को देख ग्रामीणों ने तत्काल उन्हे इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया साथ ही पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। वही अस्पताल इलाज के लिये पहुंचे 5 लोगों में महिला सहित दो लोगों ने दम तोड़ दिया वही घायलों का चिकित्सकों ने इलाज शुरू कर दिया लेकिन हालत को देखते हुये चिकित्सकों ने सभी को मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया। इस घटना की जानकारी के बाद झांसी रेंज के डीआईजी सुभाष सिंह बघेल जालौन के पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह के साथ अपर पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र नाथ तिवारी 4 थानों की पुलिस और फ़ौरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचर और पूरे मामले की जांच में जुट गये। गाँव में पुलिस ने जानकारी ली तो फायरिंग करने वालों के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका।

ग्रामीणों और घायल के परिजनों ने बताया कि रात के 1 बजे अचानक गोलियों की आवाज सुनाई दी और उसके बाद लोगों के घायल होने की सूचना मिली। घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया जिसमें आजाद और जय देवी की मौत हो गई। वही 3 घायलों का इलाज चल रहा है।

घटना स्थल पर 4 थानों की पुलिस के साथ पहुंचे जालौन के पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि फायरिंग अज्ञात लोगों द्वारा की गई और इसकी जांच की जा रही है जिसमें 2 की मौत हो गई है और 3 घायल है। जब उनसे पूंछा कि 3 दिन पहले भी फायरिंग हुयी थी और 1 व्यक्ति घायल हुआ था तो उन्होने बताया कि पिछली सारी घटनाओं पर नजर रखी जा रही है और जांच की जा रही उसके बाद ही मामला सामने आयेगा और अभी तक किसी की तरफ से तहरीर नहीं मिली है और इसकी भी जांच की जा रही है। हिरासत किसी को लिये जाने के सवाल पर उन्होने बताया कि पूंछतांछ के लिये कुछ लोगों को बुलाया है और उसी के बाद कुछ कहेगे।

LEAVE A REPLY