नगर पंचायत 10 साल में लोगों की प्यास नहीं बुझा सकी, हमने 10 दिन में घरों में पानी पहुंचा दिया, हरिश्चन्द्र बोले ये है विकास

0

तालबेहट,ललितपुर। नगर पंचायत तालबेहट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हरिश्चन्द्र रावत ने कहा कि बीते दस साल में तालबेहट में विकास के नाम पर सिर्फ झूठा शोर किया गया है। तालबेहट नगर के लोग जनसमस्याओं से घिरे हैं। यहां लोगों को पीने तक का पानी नसीब नहीं हो रहा था। नगर पंचायत अध्यक्ष के तौर पर भाभी जी ने जो कार्य दस साल में नहीं किया उसे मैने भाजपा सरकार के सहयोग से दस दिन में कर दिखाया है। आज नगर के ऊपरी वार्डों में जाकर पता कर लीजिए कि उनके घर तक पाईप लाइन डलवाकर पानी भेजने का कार्य कब और किसने किया है। विकास का असली चेहरा सामने दिख जाएगा।


रामलीला मैदान में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा की गई। इसमें वक्ताओं ने निवर्तमान चेयरमैन के झूठे वादों की पोल खोल दी। हरिश्चन्द्र रावत ने कहा कि तालबेहट में नेताजी सुदामा प्रसाद गोस्वामी ने मर्दन सिंह इंटर कालेज की स्थापना की। यहां से हजारों लोग सरकारी नौकरी व बड़े पदों पर सिलेक्ट हुए। सडक़ें व पुल बने। लेकिन, पिछले दस सालों में नगर के लिए कोई कार्य नहीं किया गया।

वोट क्लब पर दावा झूठा, इसे तो सिंचाई विभाग ने बनाया-
हरिश्चन्द्र रावत कहते हैं कि जिस वोट क्लब को निवर्तमान चेयरमैन अपना कार्य बताकर वाहवाही लूट रहीं हैं वह तो तत्कालीन डीएम रणवीर प्रसाद का ड्रीम प्रोजेक्ट था। इसे सिंचाई विभाग ने बनाया था। कमिश्रर और डीएम ने ही इसका शिलान्यास कर निर्माण कराया और इसे देखरेख के लिए ग्राम समाज का न देकर नगर पंचायत को सौंप दिया। ताकि बोटिंग से आने वाले पैसे से इसका सौंदर्यीकरण होता रहे। लेकिन डीएम के इस कार्य को अपना बताकर जनता को गुमराह किया जा रहा है।

मुक्ता के सारे वादे फर्जी-

भाजपा के स्थानीय निकाय प्रभारी जेके सिंह ने कहा कि मुक्ता सोनी के दस साल के कार्यकाल में तालबेहट बेहाल हो गया है। उन्होंने जो वादे किए थे उनमें अधिकांश फर्जी हैं। उनके समय में सिर्फ उनके परिवार का ही विकास हुआ है। जनता आज भी समस्याओं से जूझ रही है। इस बार जनता उनसे हिसाब लेगी।

LEAVE A REPLY