मऊरानीपुर के अधिकांश ATM कंगाल, पैसों के लिए भटक रहे उपभोक्ता

0
@कुलदीप रावत
मऊरानीपुर (झाँसी) नगर के अधिकांश एटीएम कंगाल हो गए हैं.  इन ए. टी. एम.के न खुलने का समय है और न ही बन्द होने का. अधिकाँश मशीनों में पैसा नहीं है. जबकि मऊरानीपुर में दो ए. टी. एम. भारतीय स्टेट बैंक के है जो एक तो बैंक के बाहर ही बना हुआ है और एक रानी लक्ष्मीबाई चौराहे पर बना हुआ है जो अचेत अवस्था में पडा है.
बैंक ऑॅफ इण्डिया का, पंजाब बैंक का, सेन्ट्रल बैंक का, महाराष्ट्र बैंक के साथ प्राईवेट बैंक के भी दो ए. टी. एम. मऊरानीपुर नगर में है।
इसके बाबजूद भी नगर मऊरानीपुर के लोगों को करना पडता है परेशानी का जोरदार सामना। ये ऐसे ए. टी. एम. नगर में चल रहे कि ये अधिकांश तो खराब ही पडे रहते है। और अधिकांश इनमें पैसे नही होते है। जिससे इनकी या तो सटर ही बन्द कर दी जाती है या फिर कनेक्विटी न आने का वोट टाँग दिया जाता है। ये ए. टी. एम. अगर सही हो तो इनमें पैसों का अकाल देखा जाता है। इनमें पैसे ही नही होते है। वही रविवार में तो ये बन्द स्थिति में देखे जाते है।
इस प्रकार की समस्या के सम्बन्ध में नगरवासियों ने कई बार बैंक मैनेजरों से बात की तो उनका कहना रहता है कि काम चल रहा है। शीघ्र से शीघ्र इस समस्या को दूर कराया जायेगा। ये इन लोगों का रटा रटाया शब्द होता है।

LEAVE A REPLY