1 लाख में नाबालिग का हो रहा था सौदा, जबरदस्ती बुड्ढ़ों के साथ कराते थे सेक्स; सुनें लड़की की आपबीती

0

@कुंदन पाल

ललितपुर.  जनपद में लगातार हो रहे सेक्स रैकेट के खुलासे। फिर भी यह बंद होने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक बार फिर बुधवार को एक नाबालिग लड़की ने खुलासा कर सेक्स रैकेट का भांड़ाफोड़ कर सनसनी फैला दी है।

बुधवार को देर रात आजादपुरा क्षेत्र में दलालों के चंगुल से भागकर आई एक लड़की ने लोगों से मदद मांगी। मदद के लिए आए लोगों ने जब लड़की की आपबीती सुनी तो वे उसे लेकर पुलिस के पास पहुंच गए।

लड़की ने जब पुलिस को बताया कि उसके साथ बीते एक महीने से सेक्स वर्करों की तरह काम कराया जा रहा है। तो पुलिस भी सन्न रह गई। पीड़िता ने कहा, एक दलाल महिला मेरे लिए बूढ़ों को बुलाती थी वे मेरे साथ बेदर्दी से पेश आते थे और मेरे मना करने के बाद मेरा रेप करते थे। इतना ही नहीं जब महिला ने मेरा एक लाख रुपए में सौदा कर दिया तो मैं मौका पाकर वहां से भाग निकली।

पीड़िता की आपबीती सुनने के बाद तत्काल सीओ सिटी का हिमांशु गौरव शहर कोतवाल ए के सिंह चौहान ने उस नाबालिक को साथ लेकर आरोपी महिला के घर पर छापा मारा। महिला तो नहीं मिली लेकिन उसी मकान में निवास कर रहे दंपति को पुलिस अपने साथ ले आई।

फिर पुलिस बल ने नेहरू नगर स्थित देवगढ़ रोड के पास बने एक विशाल मकान में भी छापा मारा पुलिस पूरे दल बल के साथ आधी रात के बाद तक जगह-जगह संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी कर रही थी ।

मामले की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लग सकता है की पूरे मामले मामले की एसपी डॉ. ओपी सिंह थाने में बैठकर पल-पल की जानकारी लेते रहे।

वहीं, पूरे मामले पर एसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया, नाबालिग की निशानदेही पर जगह-जगह छापेमारी की जा रही है और किसी भी व्यक्ति को चाहे वह कितना ही रसूखदार क्यों ना हो छोड़ा नहीं जाएगा। शहर में चल रहे देह व्यापार के रैकेट का पर्दाफाश किया जाएगा और दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY