बाँदा में दरिंदगी : नशीला पदार्थ सुंघाकर दिब्यांग लड़की से दो दिन तक गैंगरेप, महिला समेत आरोपी अरेस्ट

0
घटना की जांच करते पुलिस अधिकारी

बाँदा : बाँदा में एक दिब्यांग (अंधी) लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला साथी की मदद से बुलवाकर एक लेबर कांट्रेक्टर ने उसके साथ रेप किया। उसके दो साथियों ने भी उसके रेप किया। पीड़िता का कहना है कि अपहरण के बाद उसे कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया गया था। दो दिन बाद नाबालिग को बेसुध हालत में उसके घर छोड़ गये। पुलिस ने महिला सहित दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

बाँदा शहर के कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कनवारा के रघुवंशी डेरा का है। यहाँ 25 जनवरी की सुबह मज़दूर श्याम (बदला नाम) दिव्यांग नाबालिग पीड़िता को उसके ही पड़ोस में रहने वाली महिला छंगी बहला फुसला कर कृषि विश्वविद्यालय के सामने लेकर आयी। यहाँ पहले से मौजूद कृषि विश्वविद्यालय के लेबर कॉन्ट्रेक्टर चौधरी और उसके साथी रामधनी को सौंप दिया। यहाँ से आरोपी पीड़िता को बाँदा के कमासिन थाना क्षेत्र के गाँव भरथरी ले गए और वहां आरोपी रामधनी के घर में बंधक बनाकर चौधरी ने अपने तीन साथियों के साथ दो दिन तक पीड़िता के साथ गैंगरेप किया और कल रात उसे बाँदा लाकर छोड़ दिया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसे जबरन चारपहिया वाहन में बैठा कर ले जाने लगे। इस पर विरोध करने आरोपियों ने उसे कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया।

पीड़िता का कहना है कि उसे एक घर में उसे बंद करके ठेकेदार चौधरी, रामधनी, जीतू और बाबूलाल ने उसके साथ दो दिन तक रेप किया और दो दिन बाद रात में बाँदा लाकर छोड़ दिया।

आँखों से लाचार बेसुध पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी जिस पर आज सुबह पीड़ित परिवार ने नगर कोतवाली पहुँचकर गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है। इस मामले में अपर एसपी मायाराम का कहना है कि इस मामले में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली  गयी है।

 

LEAVE A REPLY