कोलारस में ज्योतिरादित्य को कार्तिकेय की ललकार, पिता शिवराज को हत्यारा कहने पर ये दिया जवाब

0

kartikeya-chauhanग्वालियर. उपचुनाव की धमक के बीच शिवपुरी के कोलारस में सिंधिया राजघराने और MP के CM शिवराज सिंह चौहान के वारिसों के बीच जुबानी मुकाबला दिखा.  बुंदेलखंड की सरजमीं से सटे कोलारस में रविवार को CM शिवराज सिंह चौहान  के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया आमने-सामने आ गए। धाकड़ समाज के वोट लेने कार्तिकेय और ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभाएं एक ही समय में आयोजित हुईं, यहां तक कि दोनों के बीच महज एक दीवार का फासला रहा।jyotiraditya-in-kolrs

माना जा रहा है कि कोलारस उपचुनाव में रविवार को वो हुआ जो शायद ही किसी विधानसभा में हुआ हो। यहां एक ही समाज को लुभाने दो सम्मेलनों का आयोजन हुआ। एक को CM शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय ने संबोधित किया जबकि दूसरे को कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने। दोनों आयोजन एक ही समय हुए साथ ही दोनों के बीच फासला भी महज एक दीवार का है।
कार्तिकेय चौहान ने पिता के समाज के लिए किए गए कामों का बखान करते हुए वोट मांगे, जबकि ज्योतिरादित्य ने मुख्यमंत्री को किसानों का हत्यारा तक कह दिया।  कार्तिकेय ने ज्योतिरादित्य पर निम्न स्तर की राजनीति का करने का आरोप लगाया। दूसरी तरफ दीवार के पार सिंधिया ने शिवराज सिंह और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके हाथ खून से रंगे है वहीं आप लोगों पर टूट रहे हैं। इस सरकार ने मंदसौर में आपके ही समाज के हरिचरण धाकड़ को गोलियों से भून दिया।सबा में सिंधिया ने नारा लगाया, ‘किसानों का वध करे वो नकारा है और जिसकी जमीन पर किसानों का रक्त गिरे वो शासक हत्यारा है।

इस तरह आयोजित हुई एक साथ सभाएं
ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा कल्यानजी गार्डन में रविवार दोपहर 1 बजे शुरु हुई और दोपहर 3 बजे तक चली।
कार्तिकेय की सभा भी उत्सव वाटिका में 1 बजे शुरु हुई, और 4 बजे तक चली। इन दोनों सभा स्थलों की बीच महज एक दीवार का फासला रहा. कोलारस में सिंधिया की प्रतिष्ठा दाव पर है.

LEAVE A REPLY