पत्रकार को पीटने वाला हिस्ट्रीशीटर नहीं हुआ गिरफ्तार, धरने पर पत्रकार

0

कुलदीप रावत

मऊरानीपुर। विगत 7 जनवरी को मऊरानीपुर के पत्रकार के ऊपर हमला करने वाले आरोपी जयहिंद श्रीवास की गिरफ्तारी पुलिस विभाग द्वारा न किये जाने से मऊरानीपुर तहसील क्षेत्र के समस्त पत्रकारों ने पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।।

  • गुरुवार को मऊरानीपुर तहसील क्षेत्र के समस्त पत्रकार पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठकर नारे बाजी शुरू कर दी। तथा उपस्थित पत्रकारों ने पत्रकारों के ऊपर हो रहे उत्पीड़न को बर्दाश्त न करते हुए विशाल आंदोलन की चेतावनी दी। साथ ही पत्रकार के ऊपर हमला करने वाले अपराधी जयहिंद श्रीवास की जल्द ही गिरफ्तारी किये जाने मांग की। धरना स्थल पर पहुचे पुलिस क्षेत्राधिकारी हिमांशु गौरव ने पत्रकारों से वार्ता की। जिसमे पत्रकारों ने पुलिस क्षेत्राधिकारी को बताया कि 7 जनवरी से 7 मार्च हो जाने के बाद भी पुलिस द्वारा अपराधी को अभी तक गिरफ्तार नही किया है। और अगर जल्द ही गिरफ्तारी नही होती है तो पत्रकार सड़को पर उतरकर भी आंदोलन कर सकते है।
  • पुलिस क्षेत्राधिकारी हिमांशु गौरव ने पत्रकारों को समझाने का प्रयास किया। जिसमें उन्होंने 7 दिन का समय मांगा ओर गिरफ्तारी कर जेल भेजने का आश्वाशन दिया। 2 घंटे तक चले धरना प्रदर्शन के बाद पत्रकारों ने धरना प्रदर्शन समाप्त कर दिया। ओर उन्होंने बताया कि अगर 7 दिनों में गिरफ्तारी नही होती है तो पत्रकार संगठन फिरसे धरने पर बैठ जाएगा।।

LEAVE A REPLY