इस माफिया डॉन को कड़ी सुरक्षा के बीच झाँसी से पीलीभीत जेल किया गया शिफ्ट, कृष्णानंद हत्याकांड में है मुख्य आरोपी

0

झाँसी. उत्तर प्रदेश के कुख्यात माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी को रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच झांसी जिला कारागार से पीलीभीत की जिला जेल में शिफ्ट कर दिया गया। मुन्ना बजरंगी को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ सड़क मार्ग से पीलीभीत ले जाया गया. वहीँ कागज अधूरे होने पर मुन्ना बजरंगी को जेल गेट पर करीब साढ़े तीन घंटे का इंतजार भी करना पड़ा। अधिकारियों की बैठक के बाद उसे जेल में शिफ्ट किया गया।मुन्ना कृष्णानंद हत्याकांड का मुख्य आरोपी है, जो झांसी की जेल में बंद था।

वर्ष 2005 में कृष्णानंद राय हत्याकांड का मुख्य आरोपी प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी को रविवार को झांसी से पीलीभीत जिला जेल में शिफ्ट किया गया है। मुन्ना बजरंगी को पीलीभीत तक लाने में कड़ी सुरक्षा बरती गई।

सुरक्षा टीम मुन्ना बजरंगी को लेकर सुबह 10 बजे पीलीभीत जिला जेल के गेट पर पहुंच गई थी, लेकिन कागज अधूरे होने पर उसे जेल में शिफ्ट नहीं किया गया। अधिकारियों कि करीब साढ़े तीन घंटे की बैठक के बाद मुन्ना बजरंगी को करीब डेढ़ बजे जेल के अंदर भेजा। मुन्ना बजरंगी मूल रूप से जौनपुर के थाना सुरेरी के पूरेदयाल गांव का रहने वाला है।

2015 में शिफ्ट हुआ था झाँसी जेल

मुन्ना बजरंगी को 2015 में सुल्तानपुर जेल से झांसी जिला जेल में शिफ्ट किया गया था। सत्ता परिवर्तन के बाद एक बार फिर मुन्ना बजरंगी को एक जेल से दूसरी जेल में शिफ्ट किया गया। मुन्ना बजरंगी को पीलीभीत जेल में शिफ्ट होने से हलचल मच गई। वैसे ही पीलीभीत जेल में क्षमता से अधिक अपराधी बंद है, अब मुन्ना बजरंगी के शिफ्ट होने से दिक्कतें और बढ़ जाएंगी

 

LEAVE A REPLY