पहले भांजी कहकर उसे अपने मुंहबोले घड़ियाली रिश्तों का दिलासा दिया. फिर एक दिन बेहोश कर बनाया रेप का शिकार. बलात्कार की घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर उजाड़ दी लड़की की जिंदगी।


झांसी । झांसी जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में एक युवक ने पहले एक युवती को भांजी कहकर अपने संपर्क में लिया और फिर उसे हवस का शिकार बनाकर एमएमएस बना डाला।

आरोप है कि लड़के ने उसे बेहोश कर न्यूड वीडियो बना लिया और फिर उसे सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो इतना शर्मनाक है कि उसे हम दिखा नहीं सकते. वीडियो में लड़की उत्पीड़न को लेकर असहाय नजर आ रही है। लड़की ने इसकी शिकायत पुलिस से कर न्याय की गुहार लगाई है।

झांसी जिले के रक्सा थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की का आरोप है कि वह ग्राम डेली में अपने मामा के पास रहती है। लड़की के मामा गांव में एक ईट के भट्टे पर मजदूरी करते हैं। लड़की का कहना है कि कभी-कभी वह अपने मामा के साथ भट्टे पर मजदूरी करने जाती थी। जहां उसकी मुलाकात भट्टे के ठेकेदार जितेन्द्र से हुई। मुलाकात के दौरान लड़की जितेन्द्र को भी मामा कहने लगी। लड़की का आरोप है कि लगभग पांच माह पहले सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में रहने वाली सहेेली के घर आयोजित कार्यक्रम शामिल होने के लिए वह आ रही थी। तभी रास्ते में जितेन्द्र मिल गया और सीपरी छोड़ने की बात कहते हुए बाइक पर बैठा लिया। उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और न्यूड वीडियो बना लिया। होश में आने के बाद उसे वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल किया गया।

लड़की का आरोप है कि अब उसकी कुछ दिन बाद शादी है। जब इसकी जानकारी जितेन्द्र को हुई तो उसने वीडियो वायरल कर उसे बदनाम करना शुरू कर दिया। लड़की ने पुलिस को पूरी घटना कि जानकारी दी है।

झांसी इस मामले में झांसी के एसएसपी का कहना है कि मामले को गम्भीरता से लिया जा रहा है। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और वीडियो की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY