झांसी के बड़े कारोबारी रमेश हल्ला हिरासत में, JDA में एक करोड़...

झांसी के बड़े कारोबारी रमेश हल्ला हिरासत में, JDA में एक करोड़ के हैं बकायादार

0

 

झांसी। वसूली को लेकर जिला प्रशासन सख्त हो गया है। झांसी जिलाधिकारी के निर्देशन में बकायादारों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। तहसीलदार सदर राकेश कुमार के नेतृत्व में संग्रह अमीनों की टीम अरविन्द शर्मा, आलोक प्रकाश घोष व संजय खरे ने लगभग सवा करोड़ से अधिक  के बकायादार झांसी के एक बड़े व्यापारी को तहसील हवालात में बंद कर दिया।
जिसे तहसील हवालात में बंद किया गया है उसका नाम रमेश चंद्र राय उर्फ रमेश हल्ला बताया गया है। रमेश हल्ला पर करीब लगभग सवा करोड़ से अधिक की बकायादारी है। झांसी विकास प्राधिकरण ने कई बार यह धनराशि जमा करने के लिए उनको नोटिस जारी किए गए थे। नोटिस जारी करने के बाद भी वह पैसा जमा नहीं कर रहा था।

जेडीए से मिली जानकारी के मुताबिक रमेश हल्ला पर झांसी में बने एक भवन के निर्माण में समन शुल्क, विकास शुल्क जमा नहीं किया था। इसी को लेकर जेडीए ने तहसील प्रशासन को रिकवरी करने के लिए निवेदन किया था। इसके बाद जिलाधिकारी के निर्देश पर तहसीलदार रमेश कुमार में नेतृत्व में दबिश देकर आज रमेश हल्ला को हिरासत में ले लिया गया।

बड़े व्यापारी हैं रमेश हल्ला
झांसी में रमेश हल्ला बड़े व्यापारियों में से एक है। बताते हैं कि रमेश हल्ला ने दुपट्टा बेचकर झांसी में व्यापारिक जमीन तैयार की। इसके बाद वह बड़ा जमीन कारोबारी बन गया। जेडीए का उस पर एक करोड़ से अधिक रुपया बकाया था जिस पर उसे हिरासत में लिया गया है। रमेश हल्ला के पकड़े जाने की सूचना के बाद कई प्रभावशाली लोग उसकी शिफारिश करने पहुंच गए । कार्रवाई जारी है.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY