जेलर सेक्स वीडियो, महिला आई सामने, जेलर समेत तीन के खिलाफ यह...

जेलर सेक्स वीडियो, महिला आई सामने, जेलर समेत तीन के खिलाफ यह लगाया आरोप

0
viral Photo

बुन्देलखण्ड खबर-
भोपाल। मध्य प्रदेश में जिला टीकमगढ़ के तत्कालीन जेलर का एक अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद अब टीकमगढ़ जेल प्रशासन के एक अधिकारी के साथ दो और लोगों के नाम सामने आ गए हैं। इस वीडियो में जो महिला दिख रही है उसने जेल के जेलर के साथ टीकमगढ़ निवासी दो लोगों पर सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है। महिला ने घटना तीन महीने पहले की बताई है। महिला की शिकायत पर झांसी नवाबाद पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया। जिसकी पुष्टि झांसी एसएसपी ने कर दी है। एक दिन पहले ही यह वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद जेल प्रशासन में हढक़ंप मच गया था।

महिला के संग रंगरेलियां मनाते यह जेलर साहब हैं। यह जेलर टीकमगढ़ जेल में पदस्थ थे जिसके बाद उनको सागर जेल में अटैच किया गया है। वीडियो में जेलर महिला के साथ पार्टी करते दिख रहे हैं। साथ ही उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते भी दिखे। इस दौरान उस कमरे में दो लोग और हैं जो इस पूरे सीन को कैमरे में कैद कर रहे हैं। इस मामले पर जेल के अधिकारी भले ही मौन हों, लेकिन वीडियो में दिख रही महिला सामने आ गई है।
महिला ने झांसी के नवाबाद थाने में तहरीर देकर तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज करा दिया है। महिला ने जिन तीन लोगों पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया उसमें तत्कालीन जेलर छोटे लाल प्रजापति के साथ भूपेंद्र और रवि तिवारी के नाम हैं। महिला का आरोप है कि तीनों लोग 19 मई को उसके घर आये थे। उन्होंने नौकरी दिलाने में नाम पर जसे ब्लैक मेल किया और जबरन शराब पिलाकर गलत काम किया। झांसी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY