महोबा : सपा-बसपा के समर्थकों के बीच गोलीबारी में घायल हुए निर्दलीय प्रत्याशी की मौत, बवाल की आशंका

0
अस्पताल में राकेश सिंह की हालत नाजुक थी
महोबा : बुंदेलखंड के महोबा में 3 फरवरी को चौथे चरण के मतदान के दौरान सपा-बसपा प्रत्याशियों के समर्थकों के गोलीबारी में घायल हुए निर्दलीय प्रत्याशी राकेश सिंह की मौत हो गयी. लखनऊ के एक अस्पताल में राकेश सिंह की मौत हुई. राकेश सिंह बसपा प्रत्याशी अरिमर्दन सिंह के भांजे थे. उनकी मौत के बाद महोबा में तनाव की स्थिति है. पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है.
बताया जा रहा है कि 23 फरवरी को सुबह करीब तीन बजे सपा प्रत्याशी सिद्धगोपाल साहू का ड्राइवर रेलवे स्टेशन पर चाय पीने गया था. इसी दौरान बजरिया चौकी के पास बीएसपी समर्थकों की कार ने टक्कर मार दी. घटना की जानकारी मिलते ही सपा प्रत्याशी का पुत्र साकेत साहू व सपा नेता तारिक अली सहित एक दर्जन लोग मौके पर पहुंच गये. बताया जा रहा है कि वहां पहले से ही मौजूद बसपा प्रत्याशी अरिमर्दन सिंह का पुत्र हिमांचल सिंह, नाती अभिमन्यु सिंह सहित दो दर्जन से अधिक बसपा समर्थकों ने उन पर हमला कर दिया. यह घटना इलेक्शन के दिन सुबह तीन बजे की है. घटना में सपा कैंडि‍डेट सिद्धगोपाल साहू के बेटे साकेत साहू और सपा यूथ ब्र‍िग्रेड के जिलाध्यक्ष सहित 4 लोग घायल हो गये थे.
घटना में बसपा प्रत्याशी अरिमर्दन सिंह के भांजे राकेश सिंह को भी गोली लगी थी। निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में उतरे राकेश सिंह बसपा प्रत्याशी के भांजे थे. आज राकेश सिंह की लखनऊ के सहारा हॉस्पिटल में मौत हो गयी. इससे इलाके में सन्नाटा छाया हुआ है. बवाल की आशंका के चलते शहर में भारी मात्रा में पुलिस तैनात कर दी गयी है.

LEAVE A REPLY