प्यार में मिला धोखा तो वैलेंटाइन डे से पहले उठाया ऐसा कदम, सुसाइड नोट में लिखा- उसने मरने को मजबूर किया, उसे छोड़ना नहीं

0
हिमांशी ने सुसाइड कर लिया. (ब्लैक ड्रेस में)

बांदा : बांदा में एक लड़की ने केन नदी में कूदकर सुसाइड कर लिया. काफी मशक्कत के बाद लड़की की डेडबॉडी मिल गयी है. पुलिस को नदी किनारे से उसका मोबाइल फोन और सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में उसने लिखा कि मम्मी पापा मुझे माफ़ कर देना. मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गयी. मैंने गलत इंसान से प्यार कर लिया. अब मेरे पास कोई और रास्ता नहीं है.

ये घटना बाँदा जिले के भूरागढ़ पुल की है. बाँदा की रहने वाली हिमांशी राजपूत बीएससी की स्टूडेंट थी. वह शुक्रवार को केन नदी के पुल पर स्कूटी से पहुंची. उसने स्कूटी वहीँ खड़ी की. अपने शूज़ वहीँ उतारे. और नदी में छलांग लगा दी. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस को सुसाइड नोट और उसका मोबाइल भी मौके पर मिला.

सुसाइड नोट में लिखी ये बातें : हिमांशी ने सुसाइड नोट में लिखा कि मम्मी पापा मुझे माफ़ कर देना कि मैं ऐसा कदम उठा रही हूँ, पर मैं क्या करूं. मेरे पास कोई और आप्शन नहीं है. मुझसे बहुत बड़ी गलती हुई है. मैंने एक गलत इंसान से प्यार किया है. मुझे नहीं पता था कि प्यार करना गुनाह है. मुझे माफ़ कर देना मैंने इतना हर्ट किया आप लोगों को. मैंने ये ज़िन्दगी अभिषेक को दे दी थी जब वो नहीं लाइफ में तो मैं भी नहीं. मैंने सच्चा प्यार किया था पर अभिषेक ने धोखा दिया. हर समय धोखा किया. मैंने इस पर ट्रस्ट किया क्योंकि इसने मुझसे शादी की थी. मुझे नहीं पता था कि वो मुकर जाएगा अपने वादे से. अभिषेक को छोड़ना मत. उसे सजा दिलवाना. मैंने बहुत सुधारने की कोशिश की उसे पर वो नहीं सुधरा. मुझे ही मजबूर कर दिया सुसाइड को. बाकी बात अंतरा ज्योति से पूछ लेना. बहुत कुछ छुपाया है मैंने उसके बारे में. अभी आप लोगों को आधी सच्चाई पता है. हिमांशी ने आखिर में मम्मी पापा के लिए सॉरी भी लिखा. उसने लिखा कि आप दुनिया के सबसे अच्छे मम्मी-पापा हो.

वहीँ, हिमांशी के पिता का कहना है कि उन्हें प्रेम-प्रसंग की जानकारी नहीं है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. घटना से लोग स्तब्ध हैं.

LEAVE A REPLY