फिल्म अभिनेता शहबाज खान बुन्देलखण्ड के ललितपुर में करेंगे फिल्मी प्रतिभा की खोज

0
ललितपुर। बुंदेलखंड के ललितपुर की प्राकृतिक खूबसूरती पर बालीबुड के कलाकार भी फिदा हो रहे हैं। आगामी तीस नवंबर को ‘मर मिटेंगे प्यार मेंÓ फिल्म के लिए जनपद में आडीशन होगा। प्रख्यात सिने अभिनेता शाहबाज खान जनपद आकर कलाकारों का चयन करेंगे।
प्राकृतिक सुंदरता के मामले में जनपद का कोई सानी नहीं है। यहां हरीभरी विंध्याचल की पर्वत श्रंखलाएं हर किसी को अपनी ओर खींच लेती हैं। बेतवा नदी का कल कल करता हुआ पानी लोगों को सुकून देता है। इसके साथ ही हजारों हेक्टेयर क्षेत्रफल में फैले जंगलों की हरियाली देखते ही बनती है।
पिछले कुछ वर्षों से यहां बड़े पर्दे की आवाजाही तेज हो गयी है। टीवी सीरियलों के साथ – साथ फिल्मों की सूटिंग भी हो रही हैं। समय – समय पर कलाकार भी जनपद आकर यहां की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद उठा रहे हैं। यही नहीं यहां के कलाकार भी मुंबई में धूम मचा रहे हैं। बुंदेली प्रतिभा से प्रभावित होकर निर्माता, निर्देशक कलाकारों की खोज के लिए यहां तक आने लगे हैं। आगामी कुछ  ही दिनों में ‘मर मिटेंगे प्यार मेंÓ फिल्म का निर्माण शरू होने जा रहा है। इस फिल्म में जनपद के कलाकारों को अहम रोल दिया जाएगा। कलाकारों के चयन को आगामी ३० नवंबर को देवगढ़ रोड स्थित राज दरबार होटल में आडीशन होगा। जिसमें चीफ  गेस्ट की भूमिका अदा करते हुए जाने मने सिने स्टार शाहबाज खान कलाकारों का चयन करेंगे। इच्छुक लोग जेएमके कालेज में अपना नि:शुल्क रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। अभिनय में रुचि रखने वाले लोग 9795545084 व  9889762461 नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY