शादी के पंद्रह साल बाद सूली पर लटक गई महिला, सीने पर मिले नाखूनों के निशान

0
आत्महत्या के बाद महिला के शव को सील करने पहुंची पुलिस

 


शादी के पंद्रह साल बाद वह अचानक सूली पर क्यों लटक गई. उसकी गर्दन और सीने पर गहरे नाखूनों के निशानों ने मामले को संदिग्ध बना दीया है.

@राहुल श्रोती 
मड़ावरा(ललितपुर): बृहस्पतिवार दोपहर को थाना मड़ावरा के गांव डोंगराखुर्द में एक विवाहिता महिला द्वारा रस्सी से गले में फंदा डालकर फांसी लगा ली। महिला द्वारा उठाये गये आत्मघाती कदम के पीछे के कारण अभी उजागर नहीं हो सके हैं लेकिन महिला के गले और छाती पर बने नाखूनों के निशान तथा नाक से बहता खून मामले की संदेहास्पद बनाता हैं।
  • मध्यप्रदेश के जिला सागर थाना राहतगढ़ के गांव बेरखेड़ी निवासी टीकमसिंह लोधी ने बताया कि लगभग 15 वर्ष पहले उसने अपनी पुत्री बबिता का विवाह डोंगराखुर्द निवासी इन्द्रराज सिंह के साथ किया था। उसकी पुत्री के तीन बच्चे भी हैं घर में सब कुछ ठीकठाक चल रहा था। उसकी पुत्री बबिता ने कभी भी कोई परेशानी के बारे में भी अपने मायके में जिक्र भी नहीं किया।
गौरतलब है कि बृहस्पतिवार दोपहर एक महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ावरा लाया गया जिसे परीक्षण के बाद चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। अस्पताल में मौजूद मृतका के परिजनों ने बताया कि गुरुवार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे परिजन घर के बाहर थे तब बबिता ने बच्चों को भी घर से बाहर कर दिया और कमरे में अंदर रस्सी का फंदा डालकर फांसी लगा ली।
इनका कहना – 
  • प्रकरण प्रथम दृष्टया आत्महत्या का प्रतीत होता है फिलहाल शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया। परिजनों द्वारा यदि कोई शिकायती पत्र दिया जाता है तो आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।
माबूद रजा
पुलिस उपनिरीक्षक

 

LEAVE A REPLY