पिता बना शैतान, 10 रु खोने पर 3 मासूमों को बिजली के खम्बे से लटकाकर पीटा

0
up के जिला अम्रोह में पिता ने बच्चों को बिजली के खम्बे से लटकाकर पीटा -बुंदेलखंड खबर
बुंदेलखंड खबर डेस्क-
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोह से एक एसी खबर है जिसने एक पिता की क्रूरता को सबके सामने ला दिया. क्रूर पिता ने अपने तीन मासूम बच्चों को सिर्फ इसलिए बिजली के खम्बे पर रस्सी से बांधकर इस लिए पीटा क्योकि इन मासूम बच्चो ने 10 रूपये खो दिए थे. रूपये नहीं मिलने पर बच्चो को पहले तो बारी- बारी से बिजली के खम्बे पर रस्सी से बांध दिया ,और फिर उनकी पिटाई की. जिस तरह बच्चे खम्बे पर लटके हैं वह तस्वीर रूह कंपा देने वाली है.
इस घटना की मौके पर इकट्ठा हुए मोहल्ले के लोगो में से किसी ने अपने फोन में फ़ोटो खींच ली और वॉयरल कर दी.  इस घटना की सूचना पर पुलिस भी पहुँच गई थी, लेकिन पुलिस के पहुँचने के पहले ही वह फरार हो गया . पुलिस ने बच्चों को मुक्त कराते हुए कार्रवाई की बात कही है.
दरअसल, पूरा मामला जनपद के थाना गजरौला इलाके के मोहल्ला जलालनगर का हैं जहाँ के रहने वाले इस्लाम के तीन बच्चे हैं जिसने अपने तीनो बच्चो को बिजली के खम्बे से बांधकर इस लिया मारा की उसने अपने बच्चो को सामान लेने के लिए दस रुपये दिए थे.
 वो पैसे बच्चो से कही रास्ते में खो गए ,बस इसी बात से गुस्साए जल्लाद पिता इस्लाम ने बच्चो को रस्सी से बांधकर पीटा, मोके पर बच्चो को बचाने आये लोगो को भी इस जल्लाद ने नहीं बख्शा और उलटे ही उनको उल्टा सीधा बोलने लगा.
जिस बात की शिकायत मोहल्ले के लोगो ने थाना पुलिस को फोन कॉल कर दी , लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नही की हैं. पुलिस का कहना है कि वह इस पर कार्रवाई करेंगे. बच्चों के पिता की तलाश की जा रही है. फिलहाल इस घटना ने एक पिता और बच्चों के बीच रिश्तों की शर्मनाक तस्वीर बयां कर दी है.

 

LEAVE A REPLY